Gossipganj
Film & TV News

अरिजीत सिंह को लेकर सलमान की नाराजगी अभी खत्म नहीं!

0 112

अरिजीत सिंह को लेकर सलमान की नाराजगी अभी खत्म नहीं! फिल्म इंडस्ट्री की एक रवायत रही है कि मनमुटाव निजी तौर पर भले रहे, लेकिन प्रोफेशनल फ्रंट पर इसे भुला दिया जाए। इसके पीछे कारण भी वाजिब हैं। निजी मनमुटाव फिल्म या काम को प्रभावित न करे ऐसा इसलिए होता है। इंडस्ट्री के दिग्गजों ने कई मौकों पर इस बात को साबित भी किया है, लेकिन बॉलीवुड के दबंग यानी कि सलमान खान इस मामले में दूसरों से जरा अलग ही हैं। सलमान से पंगा लेने का खामियाजा इंडस्ट्री के कई लोग अब तक भुगत चुके हैं, लेकिन लगता है अरिजीत भाईजान से कुछ ज्यादा ही त्रस्त हैं।

सलमान खान के गुस्से का शिकार इससे पहले भी कई कलाकार हो चुके हैं। ऐश्वर्या राय से ब्रेकअप के बाद सलमान खान के गुस्से का शिकार विवेक ओबरॉय को होना पड़ा था। शुरुआत ने विवेक ने भी सलमान खान को तेवर दिखाए, लेकिन लगातार फिल्मों से छुट्टी होते रहने से परेशान होकर आखिरकार विवेक को झुकना पड़ा। ऐसे ही रणबीर कपूर पर भी सलमान हाथ उठा चुके हैं। ये विवाद इतना गहरा गया था कि खुद सलीम खान को बीच-बचाव करने सामने आना पड़ा। खबरें तो यहां तक उड़ी कि सलीम साहब खुद सलमान को ऋषि कपूर के घर ले गए और सलमान को यहां माफी तक मांगनी पड़ी। हिमेश रेशमिया और रोडीज फेम रघु भी सलमान के गुस्से का शिकार हो चुके हैं। इसके अलावा फिल्म निर्देशक सुभाष घई पर भी सलमान ने हाथ उठा दिया था। सलमान के गुस्से की कहानियां और भी हैं। इस एक्टर के गुस्से का शिकर उनकी प्रेमिकाएं भी रही हैं।

अरिजीत सिंह को लेकर सलमान की नाराजगी अभी तक खत्म नहीं हुई है। ‘सुल्तान’ फिल्म के दौरान से ही अरिजीत सिंह से सलमान उखड़े हुए हैं। 2016 में अरिजीत ने फेसबुक पर सलमान से ‘सुल्तान’ में गाए अपने गाने ‘जग घूमया’ को फिल्म में रखने की रिक्वेस्ट भी की थी, लेकिन बावजूद इसके सलमान नहीं मानें। सलमान का गुस्सा यहीं नहीं थमा, बल्कि उन्होंने अरिजीत को पहचानने से भी इनकार कर दिया था।

इसके बाद अरिजीत ने उनसे माफी भी मांगी थी, लेकिन लगता है सलमान अभी तक अरिजीत से नाखुश ही चल रहे हैं। हालिया मामला फिल्म सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क‘ का है। रिपोर्ट की मानें तो सलमान ने इस फिल्म से अरिजीत के गाने को हटवा दिया है। फिल्म का गाना ‘नैन फिसल गए’ हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने में सलमान खान भी नजर आए हैं, लेकिन फिल्म का हिस्सा बनने के एवज में सलमान ने फिल्म से अरिजीत के गाने को हटाने के लिए फिल्म के मेकर्स से कहा था।

इस खबर को अंग्रेज़ी में पढ़ने के लिए क्लिक करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...