Gossipganj
Film & TV News

सलमान खान ने सुशांत सिंह को अच्छे से समझा दिया, सूरज से किया था बुरा व्यवहार

1

सलमान खान का इंडस्ट्री के कई एक्टर्स से विवाद हो चुका है। खबर है कि हाल ही में उनका गुस्सा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पर फूटा। इसकी वजह सुशांत का आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ बुरा व्यवहार करना है। सुशांत सिंह राजपूत ने सूरज पांचोली के साथ कुछ गलत व्यवहार कर दिया था। जिसके बाद सलमान खान नाराज़ हो गए।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में एक पार्टी में सूरज पंचोली और सुशांत सिंह राजपूत मौजूद थे। यहां सुशांत ने सूरज के साथ काफी बुरा बर्ताव किया। जब यह बात सलमान खान के कानों तक पहुंची तो उन्होंने अपने मैनेजर से सुशांत को फोन कराया। इसके बाद सलमान ने सुशांत को अपने पास बुलाकर उन्हें डांट लगाई। जाहिर है कि सलमान खान सूरज पांचोली के काफी करीब हैं।

खबरों की मानें तो सलमान ने सुशांत को सूरज से दूर रहने के लिए कहा है। कहा जा रहा है कि इतना सबकुछ होने के बाद सुशांत ने सलमान से माफी भी मांग ली। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि अगर सुशांत ने सूरज के साथ बुरा बर्ताव किया तो इसके पीछे वजह क्या थी। बता दें, सलमान के प्रॉडक्शन में बनी फिल्म ‘हीरो’ से ही सूरज ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

ऐसी ही एक खबर थी कि फिल्ममेकर करण जौहर के साथ मिलकर सलमान फिल्म ‘ड्राइव’ बनाने वाले हैं। फिल्म में हिरोइन के लिए जैकलिन फर्नांडिस को साइन किया गया लेकिन जब सलमान को पता चला कि फिल्म में सुशांत को लीड रोल में कास्ट किया जा रहा है तो वह इस प्रोजेक्ट से पीछे हट गए। इस बारे में जब सलमान से पूछा गया कि क्या वह सुशांत को फिल्म में लेने वाले थे तो उन्होंने कहा, कौन सुशांत? जब उन्हें सुशांत का पूरा नाम बताया गया तो उन्होंने कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत। अरे भाई, मैं क्यों उन्हें अपनी फिल्म में लूंगा।’ अब आप खुद समझ जाइये कि सलमान खान ने सुशांत सिंह राजपूत को बुला कर क्या कहा होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.