Gossipganj
Film & TV News

वलूचा डिसूजा के साथ कई मौकों पर साथ नज़र आए सलमान खान! मतलब?

0 100

वलूचा डिसूजा के साथ कई मौकों पर साथ नज़र आए सलमान खान! मतलब? बॉलीवुड के सुल्तान यानि एक्टर सलमान खान अक्सर ही अपनी गर्लफ्रेंड्स की वजह से चर्चा का विषय बन जाते हैं। उनके आसपास जब भी कोई महिला नजर आने लगती हैं तो लोग कई तरह के अटकलें लगाने लगते हैं। फिलहाल सलमान खान शाहरुख की ऑनस्क्रीन पत्नी के मेंटर बने हुए हैं। ये हीरोइन और कोई नहीं बल्कि शाहरुख खान की फिल्म ‘फैन’ में उनकी पत्नी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस वलूचा डिसूजा हैं।

सूत्रों के अनुसार वह जल्द ही फिल्म ‘दबंग 3’ में सलमान खान के साथ लीड रोल में नजर आ सकती हैं। वैसे इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के होने की भी चर्चा की जा रही है। इससे पहले तक यूलिया वंतूर को उनकी खास दोस्त बताया जाता रहा है।

वैसे भी आजकल सलमान खान और वलूचा कई मौकों पर एकसाथ नजर आ रहे हैं। ये खूबसूरत हसीना सलमान के पनवेल फार्म हाउस में होने वाली पार्टी में भी नजर आई थीं। अब सलमान इनके बॉलीवुड कोच बन गए हैं। दोनों की नजदीकियों की खबरें भी आने लगी हैं।

33 वर्षीय वलूचा एक्टिंग की शुरुआत करने से पहले मॉडलिंग करती थीं। तीन बच्चों की मां वलूचा ने अपने करियर की शुरुआत में यानि साल 2002 में ही सुपर मॉडल मार्क रॉबिन्सन से शादी कर ली थी लेकिन रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका। साल 2013 में दोनों अलग हो गए।

उनका पारिवारिक जीवन ज्यादा बढ़िया नहीं रहा। मार्क रॉबिन्सन से शादी करने के बाद उनका जीवन साल दर साल उलझता चला गया। वलूचा डिसूजा 19 साल की उम्र में मार्क रॉबिन्सन से प्यार कर बैठीं और साल 2002 में दोनों ने शादी कर ली। इसके कुछ समय बाद वलूचा तीन बच्चों की मां बन गईं। अपने करियर को दरकिनार कर परिवार के पालन पोषण में पूरी तरह मशगूल हो गईं।

उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर से ध्यान हटा लिया और सारा समय परिवार के लिये समर्पित कर दिया। लेकिन उन्हें इसका नुकसान ही झेलना पड़ा। जैसे जैसे समय बीतता गया उनके पति मार्क से उनके रिश्ते बिगड़ते गए। शादी के 10 साल बाद दोनों के बीच तलाक भी हो गया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...