पद्मावती की फिर रिलीज़ डेट सामने आई, इस तारीख को रिलीज़ हो सकती है फिल्म

0
181
पद्मावती की

पद्मावती की एक बार फिर रिलीज़ डेट सामने आई, इस तारीख को रिलीज़ हो सकती है फिल्म , पद्मावती फिल्म की रिलीज काफी हद तक तय हो गई है और जल्द ही इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी लॉन्च किया जाएगा। फिल्म की रिलीज जनवरी महीने में ना होकर फरवरी महीने में हो रही है। 9 फरवरी की तारीख रिलीज के लिए तय की गई है।

फिल्म का दूसरा ट्रेलर ज़रूर जनवरी महीने के पहले सप्ताह में लॉन्च किया जाएगा ताकि विरोधियों का गुस्सा काफी हद तक कम किया जा सके। बताया जा रहा है कि दूसरे ट्रेलर में सिर्फ शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण पर ही फोकस किया जाएगा। संजय लीला भंसाली इस ट्रेलर के जरिए उन लोगो को यह सन्देश पहुचाना चाहते हैं कि फिल्म में रानी पद्मिनी के ऐतिहासिक तथ्यों के साथ कोई खिलवाड़ नहीं किया गया है। बल्कि भंसाली इस ट्रेलर की मदत से विरोध करने वालों की गलतफहमी दूर करेंगे।

इसे भी पढ़िए:   माज़िद मजीदी की फिल्म से दीपिका पादुकोण आउट !

सुप्रीम कोर्ट ने तो पद्मवाती रिलीज को राहत दी है पर अभी भी मामला सेंसर बोर्ड के हवाले ही है। सेंसर बोर्ड अभी भी इस फिल्म की रिलीज को लेकर असमंजस की स्तिथी में कायम है। तो वही फिल्म की रिलीज को लेकर भंसाली और दूसरे कलाकारों की चिंता बढ़ती ही जा रही है।

इसे भी पढ़िए:   कियारा आडवाणी एक्टिंग के साथ साथ सिंगिंग में भी आजमाएंगी हाथ

गौरतलब है कि फिल्म पर करोड़ो रूपये लगाए जा चुकें हैं। अगर फिल्म सुपरहिट नहीं हुई तो भंसाली का बर्बाद होना तय है। करीब 180 करोड़ रूपये में तैयार की गई इस फिल्म को 350 करोड़ रूपये का आंकडा कमाई के मामले में क्रॉस करना होगा। तब कही जाकर फिल्म को सुपरहिट माना जाएगा। वैसे भी इस फिल्म का सीधा मुकाबला बाहुबली से होगा। उसकी कमाई के आधार पर ही पद्मावती की कमाई आंकी जानी है। देखना होगा कि संजय लीला भंसाली की ये विवादित फिल्म इसमें कितनी कामयाब हो पाती है। वैसे तो अभी इंतज़ार करना ही है।

इसे भी पढ़िए:   वीरे दी वेडिंग के प्रोड्यूसर के पास इतना पैसा नहीं कि तैमूर को साइन कर सके!

LEAVE A REPLY