अंगूर को शाहरूख खान तरबूज बना देंगे, रोहित शेट्टी ने ऐसा क्यों कहा!

0
90
अंगूर

अंगूर को शाहरूख खान तरबूज बना देंगे, रोहित शेट्टी ने ऐसा क्यों कहा! , फिल्ममेकर रोहित शेट्टी अपनी अगली कॉमेडी फिल्म अंगूर फिल्म की रीमेक में शाहरुख़ खान को साइन करने वालें है। रोहित शेट्टी ने बताया कि, ‘मेरे पास पहले से ही अंगूर फिल्म के राइट्स है। मै उसे कभी भी बना सकता हूँ। मै चाहू तो इस फिल्म की शूटिंग दो महीने में पूरी कर सकता हूँ। मै इस फिल्म की शूटिंग के लिए किसी भी हिल स्टेशन जाकर शूटिंग झट से खत्म कर सकता हूँ। लेकिन यह एक स्वीट कॉमेडी फिल्म है जिसके लिए मुझे फुर्सत चाहिए’।

इसे भी पढ़िए:   अनिल शर्मा की इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करेंगी आयशा जुल्का

फिल्म में शाहरूख खान के काम करने पर रोहित ने कहा कि, ‘शाहरुख़ अगर इस फिल्म में काम करतें हैं तो वे अंगूर फिल्म को तरबूज में परिवर्तित कर देंगे।’ इतना कहते ही रोहित हँसने लगे। अब तक रोहित शेट्टी और शाहरुख़ खान ने साथ दो फिल्मों में काम किया है। पहली चेन्नई एक्सप्रेस और दूसरी दिल वाले। इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया।

इसे भी पढ़िए:   फन्ने खां का लोगो हुआ जारी, प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा का जन्मदिन गिफ्ट

वैसे रोहित शेट्टी गोलमाल अगेन की सफलता के बाद रोहित अब रणवीर सिंह को लेकर फिल्म के निर्माण में जुट गए हैं। फिल्म का नाम है सिम्बा। फिल्म में रणवीर के किरदार का नाम संग्राम भलेराव है। हालही में फिल्म का टीजर पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमे में बिल्कुल ही अलग अंदाज में, मस्तीखोर पुलिस इंस्पेक्टर बने दिखाई दे रहे हैं।

रोहित जल्द ही शाहरुख को लेकर फिल्म बनाने वालें हैं। लेकिन बात अभी साफ़ नहीं है कि फिल्म का नाम क्या होगा! खैर.. बता दें कि इस समय शाहरुख़ खान आनन्द एल राय की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है। फिल्म में शाहरुख़ के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं। खैर अंगूर रोहित शेट्टी जब भी बनाएं लेकिन नाम सुनकर ही मुहं में पानी आ जा रहा है।

इसे भी पढ़िए:   अथिया शेट्टी और इलियाना डी'क्रूज़ की दोस्ती हुई गहरी, आखिर वजह क्या है

LEAVE A REPLY

12 + 12 =