Gossipganj
Film & TV News

महिला फैन के साथ ऋषि कपूर ने किया ऐसा काम कि शर्मिदा हुए रणबीर कपूर!

1

महिला फैन के साथ ऋषि कपूर ने किया ऐसा काम कि शर्मिदा हुए रणबीर कपूर! ऋषि कपूर एक ऐसे एक्टर हैं जो कहीं भी कुछ भी बोल देते हैं। फिर वो ये नहीं सोचते कि उससे किसी का दिल भी दुख सकता है। ऋषि ने हाल ही में अपने गुस्से की वजह से एक महिला का दिल दुखा दिया। पिछली रात ऋषि अपने परिवार के सा‌‌थ बांद्रा के एक रेस्‍त्रां में डिनर के लिए पहुंचे थे।

यहां ऋषि के साथ पत्नी नीतू, बेटे रणबीर और नातिन समारा भी थी। वहीं पर ऋषि कपूर की एक फैन भी अपनी फैमिली के साथ डिनर करने पहुंची थी। जब कपूर परिवार उसकी टेबल के पास से निकला तो वो एक्साइटेड हो गई और उनसे एक सेल्फी खिंचवाने की रिक्वेस्ट की थी। ऋषि रुके और उसे जमकर सुनाया। ऋषि के सबके सामने चिल्लाने से फैन रो पड़ी।

तब रणबीर आए और उन्होंने अपने पिता को रोका। साथ ही उस महिला फैन से माफी भी मांगी। शुक्र है यहां मीडिया मौजूद नहीं थी। लेकिन वहां मौजूद लोगों ने इस पूरे किस्से को अपनी आंखों से देखा। वैसे ये पहली बार नहीं है जब ऋषि ने अपने गुस्से से किसी फैन का दिल दुखाया हो। सोशल मीडिया पर यूजर्स को लताड़ना ऋषि की पुरानी आदत है।

उस फैन ने नीतू कपूर और रणबीर के साथ तो सेल्फी ले ली लेकिन ऋषि आगे बढ़ गए। कपूर फैमिली रेस्‍त्रां से बाहर निकल रही थी तभी वो उनके पास पहुंची और ऋषि से भी सेल्फी देने के लिए कहा। लेकिन ऋषि ने सेल्फी देने से साफ मना कर दिया। ऋषि के मना करने पर फैन को बुरा लगा और वो जोर से बोली- “How rude!”। बस फैन ने इतना कहा नहीं कि ऋषि ने अपना कंट्रोल खो दिया। खैर ऋषि कपूर को पहचानना हो तो उनके ट्विटर एकाउंट पर तफरी के लिए जाया जा सकता है। यूजर्स उन्हें जैसा ट्रोल करते हैं शायद ही कोई दूसरा सीनियर एक्टर ऐसा ट्रोल होता हो।

Leave A Reply

Your email address will not be published.