Gossipganj.com
Film & TV News

राधिका आप्टे के बाद अब फोबिया के सीक्वेल में नज़र आएंगे बाबू मोशाय बंदूकबाज़

राधिका आप्टे के बाद अब फोबिया के सीक्वेल में नज़र आएंगे बाबू मोशाय बंदूकबाज़ , फ़िल्म फ़ोबिया की पहली किश्त में जहां राधिका आप्टे ने ऐगरफोबीया या भीड़भाड़ से लगने वाले डर पीड़ित का रोल अदा किया था, अब इसके मेकर्स इसके सीक्वल की तैयारी में जुटे हुए हैं । आपको बता दें कि फ़ोबिया के सीक्वल के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी को साइन किया गया है । और इस फ़िल्म को पवन कृपलानी द्दारा निर्देशित किया जाएगा ।

यह सुनने में आ रहा है कि जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी आगामी फ़िल्म मुन्ना माइकल की शूटिंग खत्म कर ली थी उसके बाद उनसे इस रोल के लिए अप्रोच किया गया था । नवा को इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आई और इसलिए उन्होंने इसके लिए हामी भर दी । असल में, फ़िल्म के निर्माता विकी रजनी ने जोर देकर कहा कि नवाज जल्द ही इस फिल्म की तैयारी ण शुरू कर देंगे ।

इस बार, नवाजुद्दीन सिद्दीकी को एविओफोबिया या कहें हवाई सफ़र में लगने वाले डर से पीड़ित दिखाया जाएगा । असल में हमने सुना है कि, इस फ़िल्म में नवाज फ़्लाइट में बैठेंगे और पूरी फ़िल्म प्लेन में सेट किया जाएगा । यह कहा जा रहा है कि नवाज साई-फ़ाई एडवेंचर फ़िल्म चंदा माम दूर के की शूटिंग के बाद इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे । वहीं दूसरी तरफ़, फ़ोबिया 2 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अहम भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म की शुरूआत या तो अक्टूबर से होगी नहीं तो अगले साल फ़रवरी से होगी ।