रणवीर सिंह के मम्मी पापा ने दिया दीपिका पादुकोण को एक अनमोल तोहफा!

0
68
रणवीर सिंह

रणवीर सिंह के मम्मी पापा ने दिया दीपिका पादुकोण को एक अनमोल तोहफा! अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी के बाद जो सिलेब्रिटी कपल सबसे ज्यादा सुर्खियों में है वह है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी। दीपिका और रणवीर के मजबूत होते रिश्ते को लेकर एक और खबर सुनने में आ रही है। कहा जा रहा है कि दीपिका को अपने होनेवाले सास-ससुर यानी रणवीर की मां और पापा की ओर से प्यारा सा तोहफा मिला है।

बता दें कि हाल ही में दीपिका ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और तभी यह चर्चा जोरों पर थी कि उसी दिन दोनों सगाई कर लेंगे। हालांकि, बाद में यह केवल अफवाह ही साबित हुई। हलांकि, दोनों ने पब्लिक में कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर कोई बात नहीं की और न ही इन खबरों से कभी इनकार किया है। अब ऐसा लग रहा है कि इन दोनों की फैमिली भी इस रिश्ते के काफी करीब पहुंच चुकी है। कह सकते हैं कि रणवीर की फैमिली भी अब दीपिका को अपने घर की लाडली मान चुके हैं। रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने दीपिका को डायमंड की महंगी जूलरी के सेट के साथ सब्यसाची की साड़ी गिफ्ट की है।

इसे भी पढ़िए:   सोनम कपूर अपनी हॉट खबरों से हो गईं नाराज़, पब्लिसिटी टीम की ली अच्छी खबर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने फैमिली के साथ मालदीव में नए साल का जश्न मनाया और फिर दीपिका का जन्मदिन 5 जनवरी को सेलिब्रेट किया। वेकेशन खत्म होने के बाद जोड़ी मुंबई लौट आई हैं।  पहले ऐसी खबरें आई थीं कि इस वेकेशन के दौरान रणवीर और दीपिका सगाई करने वाले हैं। माना जा रहा था कि दोनों अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाते हुए रिंग एक्सचेंज कर लेंगे। हालांकि, यह खबरें भी झूठी निकली क्योंकि एयरपोर्ट पर न रणवीर न दीपिका अंगूठी पहने नजर आए।

इसे भी पढ़िए:   उर्वशी रौतेला अब पड़ गईं इस हीरो के पीछे, जानिए क्यों

गौरतलब है कि दीपिका और रणवीर स्टारर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ लंबे समय से विवादों में रही और इसकी रिलीज़ टलती रही। अब कहा जा रहा है कि 1 दिसम्बर 2017 को रिलीज़ होनेवाली उनकी यह फिल्म इसी महीने 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।

इसे भी पढ़िए:   आयुष शर्मा के लिए सलमान ने तेज़ की हिरोइन ढ़ूंढने की कोशिश!

LEAVE A REPLY

12 + fifteen =