Gossipganj
Film & TV News

कुब्रा सैत की सिफारिश की रणवीर सिंह ने, दीपिका पादुकोण का क्या होगा?

‘गली बॉय’ मे मिला कुब्रा सैत को रोल

0 677

कुब्रा सैत की सिफारिश की रणवीर सिंह ने, दीपिका पादुकोण का क्या होगा?, बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। ये शादी साल के अंत तक हो सकती है। वहीं, शादी के बाद हो सकता है कि दीपिका एक्टिंग छोड़ अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हो जाएं। शादी के बाद दीपिका बहुत सारे बच्चे चाहती हैं। दीपिका ने बीते दिनों एक इंटरव्यू के ये बात बताई थी। बता दें क‍ि रणवीर-दीप‍िका की शादी की खबरें इन द‍िनों बॉलीवुड गल‍ियारों में खूब हो रही हैं। उधर, एक चर्चा और दबी जुबान में  हो रही है।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इन दिनों जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग पूरी करने में जुटे हैं। इस फिल्म में अब मॉडल-एंकर कुब्रा सैत की भी एंट्री होने वाली है। सूत्रों की मानें तो कुब्रा इस फिल्म में एक छोटे से रोल में नजर आएंगी। रणवीर और क्रुबा पहले से ही अच्छे दोस्त हैं और कुब्रा को यह रोल दिलाने के लिए रणवीर ने ही जोया से सिफारिश की थी। कुब्रा इस फिल्म में एक गेम शो होस्ट का रोल प्ले करती नजर आएंगी।

कुब्रा ने खुद बताया क‍ि जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म में काम करना और रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करने का अवसर मिलना एक सपना सच होने जैसा है। हालांकि यह पहली फिल्म नहीं है। कुब्रा ने 2011 में सलमान खान की ‘रेडी’ के साथ बॉलीवुड  में शुरुआत की, बाद में 2012 में ‘जोड़ी ब्रेकर’, 2014 में ‘आई लव न्यू ईयर’ और 2016 में ‘सुल्तान’ में भूमिकाएं निभाई है।

हाल ही में कुब्रा को लाइव क्वाटिएन्ट अवार्ड्स में ‘बेस्ट एम्सी फिमेल’ से सम्मानित किया गया और उन्होंने अब तक फिल्मफेयर, आईएए क्राउन अवार्ड्स, आईएए इंडियन लीडरशिप, एडोब इंडिया, क्लब महिंद्रा, आईसीआईसीआई एन्क्लेव, मयंत्रा और फेयर एंड लवली अवार्ड्स जैसे कुछ अवार्ड्स अपने नाम किये है। जाहिर है कि कुब्रा सैत के लिए ये एक अच्छी अपॉर्चुनिटी कही जा सकती है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...