Gossipganj
Film & TV News

रणबीर कपूर के साथ फिल्म बनाने के लिए बेचैन है ये प्रोड्यूसर

0 50

रणबीर कपूर के साथ फिल्म बनाने के लिए बेचैन है ये प्रोड्यूसर, रणबीर कपूर बॉलीवुड के उन चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं, जिनके साथ आज के समय का लगभग हर एक बड़ा निर्देशक हाथ मिलाना चाहता है। यही वजह है कि वो एक फिल्म खत्म नहीं कर पाते हैं, उससे पहले ही उनके घर के बाहर निर्देशकों की लम्बी लाइन लग जाती है। रणबीर कपूर ने हाल में ही निर्देशक राजू हिरानी की दत्त बायोपिक को खत्म किया है और वो अयान मुखर्जी की नई सुपरहीरो फिल्म बह्मास्त्र की तैयारी में जुटे हुए हैं। जिसको करण जौहर के बैनर तले बनाया जा रहा है।

इसके साथ-साथ सुनने में आ रहा है कि रणबीर कपूर ने निर्देशक करण मल्होत्रा के साथ भी हाथ मिला लिया है। जिन्होंने अग्निपथ और ब्रदर्स जैसी फिल्में बनाई हैं। पिंकविला की एक खबर के अनुसार, ‘अग्निपथ जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले करण मल्होत्रा ने यश-राज फिल्म्स के साथ तीन फिल्मों का करार किया है। इस करार के अंतर्गत बनने वाली पहली फिल्म को करण मल्होत्रा रणबीर कपूर के साथ बनाने जा रहे हैं।’

निर्देशक करण मल्होत्रा हमेशा से मसाला एंटरटेनर देने के लिए जाने-जाते रहे हैं, जिस कारण सभी को उम्मीद है कि वो रणबीर कपूर के साथ भी कोई जबरदस्त मसाला एंटरटेनर बनायेंगे। जिसमें रणबीर खूब मार-धाड़ करते दिखेंगे। हालांकि जब तक यशराज फिल्म्स खुद इस खबर पर मुहर नहीं लगा देता तब तक हमें थोड़ा सा इंतजार करना होगा।

आपको बता दें कि रणबीर कपूर ने अपने करियर में अब तक यशराज बैनर के साथ दो ही फिल्में की हैं। जिनमें से बचना ऐ हसीनों (2008) बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी और रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर (2009) उम्मीद के मुताबिक कारोबार नहीं कर पायी थी। आपको बता दें कि संजय दत्त पर बन रही बायोपिक की रिलीज थोड़ी टल सकती है। राजकुमार हिरानी इस फिल्म के कुछ सीन्स दोबारा शूट करेगे। जिसकी वजह से फिल्म लेट हो सकती है। राजकुमार का कहना है कि फिल्म के कुछ सीन्स जैसे वो दिखाना चाह रहे थे उस तरह से निकलकर नहीं आ रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...