Gossipganj
Film & TV News

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते पर लगभग लग चुकी है मुहर

0 242

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते पर लगभग लग चुकी है मुहर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर इन दिनों ख़बरों का बाज़ार गर्म है। दोनों के बीच रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इस बीच इन दोनों की शुक्रवार रात की जो तस्वीरें सामने आई हैं, वो देखकर समझा जा सकता है कि रणबीर और आलिया काफी करीब हैं और इन दिनों एक स्पेशल बॉन्डिंग शेयर कर रहे हैं। बहरहाल, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कई बार एक दूसरे के साथ यूं वक्त गुजारते कैमरे में कैद हुए हैं। कहना गलत नहीं होगा कि दोनों अच्छे दोस्त हैं और ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ काम करने के बाद से इनका रिश्ता और भी मजबूत हुआ है।

रणबीर कपूर की हालिया रिलीज़ फ़िल्म ‘संजू’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है और फ़िल्म ने पहले सप्ताह में ही दो सौ करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं जबकि आलिया की आखिरी फ़िल्म ‘राज़ी‘ ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया था और सौ करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। आलिया और रणबीर आज मौजूद तमाम युवा कलाकारों के बीच दो बड़े नाम हैं। ऐसे में दोनों का यूं मिलना ख़बरें तो बनाता ही है। आप देख सकते हैं शुक्रवार देर रात आलिया के घर पर रणवीर और आलिया कुछ यूं साथ कैमरे में कैद हुए!

बता दें कि रणवीर कपूर और आलिया भट्ट ‘ब्रह्मास्त्र’ फ़िल्म में साथ काम कर रहे हैं और यह पहला मौका है जब दोनों बड़े पर्दे पर साथ नज़र आएंगे। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही यह फ़िल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और इसमें अमिताभ बच्चन भी हैं। फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस बीच आधी रात जब रणबीर कपूर आलिया भट्ट के घर उनसे मिलने पहुंचे तो फोटोग्राफरों ने तस्वीर लेने का मौका नहीं गंवाया। रणबीर इस मौके पर कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये!

हाल ही में मिड डे से बात करते हुए रणबीर ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि वो सिंगल नहीं हैं और वो कभी सिंगल होंगे भी नहीं। जब उनसे यह पुछा गया कि क्या वो और आलिया भट्ट रिलेशनशिप में हैं तो रणबीर ने कहा कि वो इस सवाल का जवाब देने के लिए राज़ी नहीं हैं। ‘राज़ी’ आलिया की लेटेस्ट फ़िल्म का नाम है। आप इस तस्वीर में इन पेड़ों के बीच से खिड़की के पास बैठे रणबीर को देख पा रहे हैं!

इस दौरान रणबीर और आलिया के साथ महेश भट्ट भी मौजूद थे, तीनों काफी देर तक साथ बात करते रहे। तस्वीर देखकर समझा जा सकता है कि रणबीर महेश भट्ट के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। जबकि आलिया भट्ट और रणबीर की मॉम नीतू सिंह और उनकी बहन रिद्धिमा के बीच भी अच्छी केमिस्ट्री है। ‘संजू’ के स्क्रीनिंग पर आलिया और नीतू सिंह साथ ही मौजूद दिखे थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...