Gossipganj
Film & TV News

बाहुबली 2 के बहाने हिन्दी सिनेमा का मज़ाक उड़ा रहे हैं राम गोपाल वर्मा

0 19

बाहुबली 2 के बहाने हिन्दी सिनेमा का मज़ाक उड़ा रहे हैं राम गोपाल वर्मा , फिल्मकार राम गोपाल वर्मा कई बार बहुत कड़वी लेकिन सच बात बोल जाते हैं। ये बात कई दिलों को चुभ भी जाती है और आत्मअवलोकन के लिए भी मजबूर कर देती है। अब रामू ने ‘बाहुबली 2’ को लेकर ट्वीट किया है। बता दें कि ‘बाहुबली 2’ भारतीय सिनेमा इतिहास की सबसे बड़ी हिट फ़िल्म साबित हुई है। तमाम भाषाओं में 1000 करोड़ की कमाई भी पार कर चुकी यह फ़िल्म लगातार रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड तोड़ रही है।

‘बाहुबली 2’ वर्ल्डवाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और ये फ़िल्म मूल रूप से तेलुगु में बनी है और हिंदी सहित 4 भाषाओं में रिलीज हुई है। इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं।

राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा है कि राजा हरिश्चंद्र से शुरू हुए 103 साल के सिनेमाई सफर में जो सबसे बड़ी हिंदी फ़िल्म है वो एक डब की गई तेलुगु फ़िल्म है। ज़ाहिर, है उनका इशारा ‘बाहुबली 2’ की ओर है और वो कहीं न कहीं हिंदी फ़िल्म बनाने वालों पर चुटकी ले रहे हैं!

इतना ही नहीं फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने राजामौली की अपकमिंग फिल्म ‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ को लेकर ट्वीट करते हुए कहा है कि “इस फिल्म को देखकर बहुत से फिल्म निर्माता खुद को अपरिपक्व समझेंगे।” रामू ये समझाना चाहते हैं कि भारतीय फिल्ममेकर्स जब इस फिल्म को देखेंगे तो खुद ब खुद उन्हें ये समझ में आ जाएगा कि भारतीय सिनेमा का क्या स्तर है और बाहुबली और दूसरी फिल्मों के बीच क्या अंतर है।

रामू आगे लिखते हैं कि, “इस बात पर मेरा पूरा विश्वास है कि राजामौली की बाहुबली-2 भारत के सभी फिल्मकारों टीवी सीरियल के डायरेक्टरवाली भावना महसूस कराएगी।” बता दें कि मोस्ट अवेटेड फिल्म बाहुबली का दूसरा पार्ट इस शुक्रवार को रिलीज होगा। जिसमें सभी को सबसे बड़े सवाल का जवाब मिल जाएगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...