Gossipganj
Film & TV News

पॉकेटमनी के चक्कर में रकुल प्रीत सिंह ने ये काम भी शुरु कर दिया था!

0 23

पॉकेटमनी के चक्कर में रकुल प्रीत सिंह ने ये काम भी शुरु कर दिया था! फिल्म ‘अय्यारी’ रिलीज हो चुकी है।बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म की शुरुआत भले ही धीमी हो।लेकिन इसमें मेन लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ रही रकुलप्रीति सिंह एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।फिल्म में रकुल के अभिनय और खूबसूरती दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रकुल ने पॉकेटमनी बढ़ाने के लिए फिल्म जगत में कदम रखा था। रकुल से जुड़ी कुछ ऐसी ही दूसरी अनकही बातों से आपको रूबरू कराते हैं। रकुल का जन्म 10 अक्टूबर 1990 को नई दिल्ली के एक पंजाबी परिवार में हुआ था। इनके पिता राजेंद्र सिंह इंडियन आर्मी में वर्किंग हैं और मां कुलविंदर सिंह हाउस वाइफ हैं।

रकुलप्रीत के मुताबिक, 2009 में उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘गिल्ली’ सिर्फ इसलिए साइन की थी, ताकि वो अपनी पॉकेटमनी को कुछ और बढ़ा सकें। उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि यह फिल्म बड़ी हिट साबित होगी। इसके बाद सिलसिला चल पड़ा, जो आज तक कायम है। रकुल को साउथ के 61वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी का नॉमिनेशन भी मिल चुका है।

रकुल ने हिंदी फिल्म ‘यारियां’ (2014) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।इस फिल्म में वे हिमांश कोहली के साथ नजर आई थीं। फिल्म में उनकी मासूम सी मुस्कान और हिमांश के साथ केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था। लेकिन इसके बाद वह साउथ इंडस्ट्री में चली गईं थीं। अब काफी लंबे समय बाद रकुल ने बॉलीवुड में कमबैक किया है।

रकुलप्रीत सक्रिय गोल्फ खिलाड़ी हैं। वे नेशनल लेवल पर गोल्फ खेल चुकी हैं। इसके अलावा रकुल तेलंगाना सरकार के ‘बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ’ अभियान की ब्रांड अम्बेसडर भी ।उन्होंने 5 बार फेमिना फेमिना मिस इंडिया पेजेंट में पार्टीसिपट कर चुकी हैं और चार बार जीती हैं। वह फेमिना मिस इंडिया टेलेंटेड, मिस इंडिया ब्यूटीफुल स्माइल और मिस ब्यूटीफुल आइज की विनर रही हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...