Gossipganj.com
Film & TV News

राखी सावंत ने दिया आइडिया | अपने इस बम से तहस नहस कर देंगी पाकिस्तान

राखी सावंत और विवाद का चोलीदामन का साथ है। भारत और पाकिस्तान के बीच इन दिनों चल रही खीच तान की वजह से सोशल मिडिया पर कई सितारों के बयान सामने आये है। ऐसे में हमेशा विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपने एक बयान से खलबली मचा दी है।

राखी ने ऐसा बयान दे दिया, जो लोगों को दिलों को छू गया। दरअसल, गुरुवार लुधियाना पंजाब में हुए एक कार्यक्रम में राखी ग्रेट खली के साथ पहुंची। बातचीत के दौरान राखी से जब पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा भारत में किए जा रहे हमलों को लेकर सवाल किया गया, तो राखी ने कहा- ‘देश के हित के लिए वह अपनी जान दे सकती हैं। देश को अगर उनकी जरूरत पड़ी तो वह 1000-2000 बम लगाकर पाकिस्तान में कूद जाउंगी’।

जब उनसे पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा भारत में किए जा रहे हमलों को लेकर सवाल किया गया, तो राखी ने जवाब दिया कि सेना पाकिस्तान को करार जवाब दे रही है। राखी ने कहा, भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुसकर जिस अंदाज में आतंकी ठिकानों को नष्ट कर आतंकियों को मारा है, उससे देश के लोग गर्व महसूस कर रहे हैं। हर भारतीय को इस बड़ी कार्रवाई पर गर्व करना चाहिए। देश सर्वोपरि है। देश के लिए वह खुद को भी कुर्बान कर सकती हैं। वहीं उनका साथ देते हुए ग्रेट खली ने कहा, ‘जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं वह देश के लिए अच्छा ही करेंगे। इंडियन आर्मी ईंट का जवाब पत्थर से दे रही है। पूरा देश आर्मी के साथ है।’