Gossipganj
Film & TV News

राजकुमार राव के साथ काम करेंगी कंगना रनौत, जानिए फिल्म का नाम

0 93

राजकुमार राव के साथ काम करेंगी कंगना रनौत, जानिए फिल्म का नाम, कंगना रनौत इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर व्यस्त हैं। इसी के साथ उनके अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी गई है। बताया गया कि कंगना अब राजकुमार राव के साथ एकता कपूर और शैलेश आर सिंह की आनेवाली थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर के। राघवेन्द्र राव के बेटे प्रकाश कोवेलामुडी करने वाले हैं।

मुंबई मिरर में छपी एक रिपोर्ट में इस खबर का खुलासा किया गया। बताया गया की ये एक फास्ट पेस्ड फिल्म है। इस फिल्म को लंदन और मुंबई में सेट किया गया है। राजकुमार राव ने हाल ही में इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी। फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू हो सकती है। इस फिल्म को निर्देशक प्रकाश की पत्नी कनिका ढिल्लों ने लिखा हैं।

यह एक सायकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म होगी जिसकी कहानी लंदन और मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च में शुरू होगी। राजकुमार राव और कंगना रनौत इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं, लेकिन राजकुमार को ज़्यादा खुशी इस बात की है कि वह फिर से कंगना रनौत के साथ काम करने जा रहे हैं। कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू के दौरान कंगना की तारीफ करते हुए राजकुमार राव ने कहा भी था, ‘कंगना और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं। ‘क्वीन’ के सेट पर हम दोनों के बीच बहुत जल्द ही दोस्ती हो गई थी। कंगना को खुश करना बड़ा ही आसान है।’

राजकुमार राव और कंगना रनौत को एक बार फिर किसी फिल्म में साथ देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा। दोनो ही काफी टैलंटेड हैं और ऐक्टिंग के लिए नैशनल अवॉर्ड तक जीत चुके हैं। रिपोर्ट में बताया गया कि राजकुमार इन दिनों शेली धर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ पर काम कर रहे हैं। इसके बाद वो एकता कपूर की इस फिल्म के लिए काम शुरू करेंगी। कंगना और राजकुमार भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म का टाइटल अभी रिवील नहीं किया गया है और मेकर्स जल्द ही इस फिल्म को लेकर अन्य जानकारी शेयर कर सकते हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...