Gossipganj
Film & TV News

राजकुमार हिरानी संतुष्ट नहीं हैं संजय दत्त की बायोपिक से, जानिए क्यों?

0 73

राजकुमार हिरानी संतुष्ट नहीं हैं संजय दत्त की बायोपिक से, जानिए क्यों? इस साल रिलीज होने वाली संजय दत्त की बायोपिक फिल्म का इंतजार करोड़ों लोग कर रहे हैं। लोगों के इस इंतजार की कई वजहें हैं। जिनमें से सबसे खास वजह है इसमें उनके सबसे चहीते कलाकारों में से एक संजय दत्त की ज़िंदगी को खोलकर रख दिया जायेगा। हाल में ही इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है, जिसका ऐलान खुद रणबीर कपूर, सोनम कपूर और राजकुमार हिरानी ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से किया था। लेकिन अब बॉलीवुड के गलियारों से जो बात सुनने में आ रही है, उसकी मानें तो यह फिल्म अभी भी पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है। जिस कारण ऐसा संभव हो सकता है कि यह अपनी तय तारीख को भी रिलीज न हो।

डेक्कन क्रॉनिकल की एक खबर के अनुसार, ‘हिरानी दत्त बायोपिक के कुछ सीन्स को दोबारा शूट करना चाहते हैं। संजय की ज़िंदगी के कई हिस्से हैं जो फिल्म में उस तरह से निकलकर नहीं आ पा रहे हैं, जिस तरह से राजू चाहते हैं। इसके साथ-साथ राजू, संजय की प्रेम कहानियों को भी जिस तरह से लोगों के सामने पेश करना चाहते हैं, वो उभरकर नहीं आ पा रहीं हैं।’

बीते दिनों ही तो इस फिल्म से जुड़े लोगों ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने का ऐलान किया है। तो हम आपको बता दें कि दत्त बायोपिक के निर्देशक राजकुमार हिरानी फिल्म के कुछ सीन्स से खुश नहीं हैं। जिस कारण वो इन्हें दोबारा शूट करना चाहते हैं। सूत्र ने जानकारी दी है कि, ‘राजू हिरानी इस फिल्म में संजय दत्त की ज़िंदगी को खोलकर रख देना चाहते हैं ताकि लोग उससे कुछ सीख सकें और अपनी ज़िंदगी में संजय दत्त की गलतियां न दोहरायें लेकिन अभी फिल्म जिस तरह से बनकर सामने आ रही है वो राजू को कुछ पसंद नहीं आ रही है। इसीलिए वो फिल्म में कुछ बदलाब करने के बारे में सोच रहे हैं।’ अब इन बातों में कितनी सच्चाई है, यह जानने के लिए हमें कुछ वक्त का इंतजार करना होगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...