Gossipganj.com
Film & TV News

प्रियंका चोपड़ा को हॉलीवुड फिल्म मिली , इसलिए छोड़ी थी सलमान खान की फिल्म!

0

प्रियंका चोपड़ा को हॉलीवुड फिल्म मिली , इसलिए छोड़ी थी सलमान खान की फिल्म! प्रियंका चोपड़ा से भले ही नाराज़ हों लेकिन प्रियंका चोपड़ा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ से बैकआउट कर लिया है। निक जोनस से सगाई करने की अफवाहों के बीच ‘क्वाटिंको’ स्टार इन दिनों हॉलीवुड साइन करने को लेकर चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड फिल्म काउबॉय निंजा विकिंग्स को साइन कर लिया है। हालांकि अभिनेत्री की ओर से अभी तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है।

काउबॉय निंजा विकिंग्स में प्रियंका चोपड़ा लीड भूमिका में नजर आएंगी। यह एक एक्शन और ड्रामा से भरी फिल्म होगी। फिल्म में हॉलीवुड स्टार क्रिस प्रैट के साथ प्रियंका की जोड़ी दिख दिखेगी। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में अभी अभिनेत्री के किरदार की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन वह लीड भूमिका में नजर आ सकती हैं। बीते महीने प्रियंका चोपड़ा को न्यूयॉर्क में डांस सीक्वेंस शूट करते हुए स्पॉट किया गया था।

इसके अलावा प्रियंका इन दिनों एक अन्य वजह से भी सुर्खियां बटोर रही हैं। हॉलीवुड से लेकर बी-टाउन तक प्रियंका और निक जोनस के रोमांस के किस्सों की चर्चा हो रही है। कपल की मुलाकात साल 2017 में मेट गाला फंक्शन के दौरान हुई थी। दोनों ने जून में एक साथ मुंबई आए थे और तभी अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था। दोनों के इस ट्रिप को लेकर कयास लगाए गए थे कि प्रियंका अपनी मां मधू चोपड़ा से निक को मिलाने लाई थीं। प्रियंका और निक को मुकेश अंबानी के बेटे की सगाई पार्टी में भी एक साथ स्पॉट किया गया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका पहले अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के साथ लीड भूमिका में नजर आने वाली थीं, हालांकि बाद में अभिनेत्री ने इस फिल्म से किनारा कर लिया। अब ‘भारत’ में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी। इसका ऐलान खुद सलमान ने इंस्टाग्राम की एक पोस्ट के जरिए किया है। माना जा रहा है कि प्रियंका जल्द ही सोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग शुरू कर सकती हैं। वैसे इतना तो साफ है कि प्रियंका चोपड़ा को हॉलीवुड फिल्म मिली है उसके बाद ही उन्होंने सलमान खान की भारत छोड़ी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...