Gossipganj
Film & TV News

प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म अधर में लटकी, इस फिल्म के लिए छोड़ी थी भारत

0 539

प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म अधर में लटकी, इस फिल्म के लिए छोड़ी थी भारत, जी हां प्रियंका चोपड़ा पर ये कहावत सटीक बैठती है। ना खुदा ही मिला ना विसाले सनम, ना इधर के रहे ना उधर के हम। हलांकि पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई को लेकर काफी चर्चा रही। वहीं प्रियंका की सगाई से पहले खबर थी कि देसी गर्ल प्रियंका सलमान खान की भारत में काम करेंगी। लेकिन प्रियंका की सगाई की बात सामने आने के बाद भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर का ट्वीट सामने आया जिसमें लिखा था कि प्रियंका अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। खबरों की मानें तो प्रियंका ने सलमान खान की फिल्म भारत को अपनी सगाई की वजह से छोड़ दिया। तो वहीं दूसरा कारण सामने आ रहा था कि प्रियंका ने ‘भारत’ को एक हॉलीवुड फिल्म की वजह से ना कह दिया।

अब रिपोर्ट्स के मुताबित प्रियंका ने जिस हॉलीवुड फिल्म के लिए सलमान की फिल्म को ना कहा था वह फिल्म लटक गई है। रिपोर्ट के मुताबिक- यूनिवर्सल स्टूडियोज ने फिल्म को कैलेंडर रिलीज से पीछे खींच लिया है। इसके चलते प्रोडक्शन ने फिल्म का काम लेट कर दिया है। इस फिल्म में क्रिस प्रेट मेन लीड में थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में प्रियंका के रोल के बारे में डिटेल्स सामने नहीं आई हैं लेकिन इतना तय है कि वे इस फिल्म में लीड हीरोईन के किरदार में होंगी। गौरतलब है कि प्रियंका ने अभी तक दो हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्म बेवॉच में विलेन का रोल किया था वहीं उन्होंने ए किड लाइक जेक में छोटी सी भूमिका निभाई थी।

प्रियंका के शो क्वांटिको को तीन सीज़न के खत्म होने के बाद बंद कर दिया गया था। वे बॉलीवुड की केवल एक फिल्म में ही काम कर रही हैं। सोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज़ पिंक में प्रियंका फरहान अख्तर की पत्नी की भूमिका में होंगी और जायरा वसीम उनकी बेटी के किरदार में नज़र आएंगी। प्रियंका ने सलमान की फिल्म के अलावा संजय लीला भंसाली की फिल्म को भी करने से मना कर दिया था। संजय इस फिल्म को केवल प्रियंका के साथ ही बनाना चाहते थे, यही कारण है कि उन्होंने प्रियंका के मना करने के बाद इस फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया था। खैर जो भी हो लेकिन इस तरह किया का दिल दुखाना अच्छा नहीं होता। प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म का इंतज़ार उनके फैन्स को रहेगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...