Gossipganj
Film & TV News

प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत में निक जोनस को लेकर नाराज़गी, जानिए क्यों?

0 115

प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत में निक जोनस को लेकर नाराज़गी, जानिए क्यों? बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इनदिनों प्रियंका चोपड़ा से नाराज चल रही हैं। कंगना की नाराजगी के पीछे की वजह प्रियंका और निक जोनस की सगाई बताई जा रही है। बॉलीवुड में जहां कैट-फाइट होना आम बात है वहीं इन दोनों अभिनेत्रियों ने करीब 10 सालों से दोस्ती को बरकरार रखा है। कंगना और प्रियंका ने साल 2008 में रिलीज हुई मधुर भंडारकर की फिल्म ‘फैशन’ में एक साथ काम किया था और तभी से दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा ने अपने 36 वें जन्मदिन के मौके पर हॉलीवुड सिंगर निक के साथ रिंग एक्सचेंज कर ली है। बताया जा रहा है कि निक ने प्रियंका के लिए अगूंठी न्यूयॉर्क के एक स्टोर से ली थी। वहीं कुछ दिनों पहले खबरें थी कि अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ में सलमान और प्रियंका की जोड़ी नजर आएगी, लेकिन अब इस खबर पर मोहर लग गई है कि प्रियंका भारत फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी। इस बात की पुष्टि फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने एक ट्वीट के जरिए की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ”हां अब प्रियंका ‘भारत’ का हिस्सा नहीं होंगी। वजह बेहद खास है। उन्होंने बताया कि वह बेहद कम (निक) समय यह फैसला ले पाई हैं। भारत की टीम की ओर से शुभकामनाएं।”

कंगना इस बात को खुद भी स्वीकार कर चुकी हैं कि बॉलीवुड में उनके ज्यादा दोस्त नहीं है। एक बार एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत में कहा था, प्रियंका चोपड़ा मेरी अच्छी दोस्त हैं और वह मुझे किसी पत्रकार से भी ज्यादा समझती हैं। वहीं प्रियंका इन दिनों निक जोनस के साथ सगाई की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। कंगना से एक फैशन इवेंट के दौरान फैशन को-एक्टर की सगाई को लेकर सवाल पूछा गया तो कंगना ने कहा, ”अच्छा, वो मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं मुझे नहीं बताया तो फिर मैं खफा हूं।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...