Gossipganj
Film & TV News

प्रियंका चोपड़ा को ईशा अंबानी की शादी में इस शख्स ने दी किराए की ड्रेस

0 466

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की सगाई अटेंड करने इटली पहुंचे थे। पार्टी में प्रियंका और जोनस काफी नोटिस किए गए। प्रियंका पीच साड़ी और निक जोनस इंडो-वेस्टर्न ड्रेस में नजर आए थे। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा की साड़ी की काफी तारीफें हुईं। अब सामने आ रहा है कि प्रियंका ने इस दौरान जो ड्रेस पहनी थी वह उनकी नहीं थी। बल्कि प्रियंका की उस ड्रेस को किराए पर लिया गया था।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, अंबानी की पार्टी में प्रियंका और निक दोनों साथ इटली पहुंचे थे। ऐसे में प्रियंका का लगेज उनके साथ नहीं था। पार्टी की थीम ट्रेडिशनल इंडियन वेयर थी। ऐसे में प्रियंका को नहीं पता था कि वह क्या पहनेंगी। तब ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने प्रियंका के लिए फंक्शन में पहनने के लिए ड्रेस और एक्सेसरीज अरेंज किए। इसके बाद प्रियंका ने इसी ड्रेस और ज्वेलरी को पार्टी में पहना, जिसकी तारीफ लोगों ने जम कर की।

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की सगाई 21 सितंबर को लेक कोमो में के बीचों-बीच की गई। यह जश्न तीन दिन तक मनाया गया। 21 से 23 सितंबर तक अंबानी की बेटी की सगाई को सेलिब्रेट किया गया। ईशा की सगाई के जश्न की प्लानिंग वीकेंड को ध्यान में रख कर की गई थी। ऐसे में सेल्बस ने ईशा की सगाई में पूरे वीकेंड डांस और डिनर पार्टी एंजॉय की।

बता दें, इस पार्टी में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के अलावा सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ पहुंची थीं। वहीं सोनम के पिता अनिल कपूर भी इस पार्टी में शामिल हुए। पार्टी में जाह्नवी कपूर भी ब्लैक कलर के गाउन में नजर आई थीं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...