सान्या सागर से इस दिन सगाई करने जा रहे हैं प्रतीक बब्बर!

0
73
सान्या सागर

सान्या सागर से इस दिन सगाई करने जा रहे हैं प्रतीक बब्बर! ‘जाने तू या जाने ना’, ‘एक दीवाना था’ और ‘धोबी घाट’ जैसी लीक से हटकर फिल्मों में काम करने वाले प्रतीक बब्बर जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से सगाई कर सकते हैं। खबरों की मानें, तो राज बब्बर के बेटे प्रतीक आने वाली 22 तारीख को लखनऊ में सान्या को एंगेजमेंट रिंग पहनाएंगे। प्रतीक 3 साल के बाद ‘बागी 2’ से रुपहले पर्दे पर वापसी करेंगे। अहमद खान के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में वह विलन के रोल में नजर आएंगे।

इसे भी पढ़िए:   प्रियंका चोपड़ा सेे ये उम्मीद तो बिल्कुल भी नहीं थी, देखिए वीडियो

सगाई के बारे में एक सूत्र ने बताया, ‘सगाई में केवल परिवार के कुछ खास लोगों को ही शामिल किया जाएगा। फैमिली इस बारे में कुछ नहीं बता रही है क्योंकि प्रतीक नहीं चाहते कि यह शादी लाइमलाइट में आए। हालांकि उनकी सगाई लखनऊ में ही होगी, लेकिन अभी तक कुछ चीजें फाइनल नहीं हुई हैं जिसकी वजह से तारीख में बदलाव हो सकता है।’

इसे भी पढ़िए:   जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार

सान्या और प्रतीक एक-दूसरे को पिछले आठ सालों से जानते हैं लेकिन दोनों ने साल 2017 में डेट करना शुरू किया था। वो भी तब जब सान्या लंदन से अपनी पढ़ाई करके वापस लौटी थीं। जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दें कि सान्या एक उभरती हुईं बॉलीवुड लेखक हैं। प्रतीक के पापा की तरह उनके पिता भी एक राजनेता हैं। सागर के आईएमडीबी बायो के अनुसार उनका जन्म 1 मई 1990 को लखनऊ में हुआ था।

इसे भी पढ़िए:   दीपिका पादुकोण अपने एक्स और प्रेजेन्ट ब्वॉयफ्रैंड के साथ करेंगे फिल्म

इस सगाई के बारे में बॉम्बे टाइम्स को एक अंदरुनी सूत्र ने बताया- सगाई में केवल करीबी लोग शामिल होंगे। दोनों का परिवार इस बारे में चुप्पी साधे हुए हैं। काम के अलावा प्रतीक इस मामले को लेकर लाइमलाइट से दूर रहना चाहते हैं। जहां दोनों ने लखनऊ में सगाई करने का निर्णय लिया है। वहीं यह तारीख बदल भी सकती है क्योंकि दोनों के परिवार को अभी कुछ चीजें फाइनल करनी हैं।

LEAVE A REPLY

13 − 6 =