परिणीति चोपड़ा के पास कार थी तो फिर साइकिल पर उनकी स्कर्ट कोई कैसे ऊपर कर सकता है , मुंबई में हुए एक इवेंट में परिणीति चोपड़ा ने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ राज खोले थे, जिस पर बाद में काफी हंगामा हुआ। इस इवेंट के दौरान परिणीति इमोशनल हो गईं और महिलाओं से मन की बातें कहने लगी थीं।

इसके बाद उनके स्कूल के कुछ साथियों ने सोशल मीडिया पर इस बात को झूठ कहा। उन्होंने कहा कि परी सच नहीं कह रहीं, वे शुरू से ही अमीर घराने से हैं। उनके पास कार भी थी। ये वो जमाना था जब साइकिल से स्कूल जाना भी फैशन हुआ करता था।

इसे भी पढ़िए:   जॉली एलएलबी 2 फंस गए कोर्ट के चक्कर में, जूता कंपनी ने ठोंका मुकदमा

जवाब में परिणीति ने कहा है ‘मैंने सब सच कहा। कार थी लेकिन पापा सिर्फ आॅफिस के काम में उपयोग लाते थे। मैं साइकिल पर ही जाया करती थी। इस बात को बता कर मैं किसी को बुरा बताने की कोशिश नहीं कर रही हूं। मेरा उद्देश्य सिर्फ लड़कियों की हिम्मत बढ़ाना था।’ ‘वूमन सेल्फ डिफेंस ग्रेजुएशन डे’ पर हुए इस इवेंट में उनके साथ अक्षय कुमार भी थे।

इसे भी पढ़िए:   सना ख़ान को डर था कि अगर हीरो ने उन्हें किस किया तो वो प्रेग्नेंट हो जाएंगी

उन्होंने कहा था ‘चूंकि हमारे पास ज्यादा पैसा नहीं था इसलिए मैं स्कूल जाने के लिए साइकिल का उपयोग किया करती थी। पापा अपनी साइकिल पर होते थे और वे थोड़ी दूर मेरे पीछे चला करते थे ताकि कोई लड़का मुझे परेशान नहीं करे। एक वक्त था जब लड़के मुझे परेशान किया करते थे और मेरा स्कर्ट ऊपर कर दिया करते थे। मैं अपने पैरेंट्स से नफरत करती थी कि वो मुझे साइकिल से स्कूल भेजते थे। इसके जवाब में वे कहा करते थे कि वो चाहते हैं मैं मजबूत बनूं।’

इसे भी पढ़िए:   शाहिद कपूर चुपके चुपके ताड़ते थे इस हसीना को, अरे मीरा राजपूत नहीं है रे

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

17 − 17 =