परेश रावल बनने वाले हैं प्रधानमंत्री, ट्वीट कर दी जानकारी , बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक बनाने का ट्रेंड चल रहा है। ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनने वाली फिल्म भी सुर्खियों में है। बहुत समय से इस बात की चर्चा है कि फिल्म में लीड रोल कौनसा कलाकार निभाएगा। अब इन सारी चर्चाओं के बीच उस एक्टर का नाम सामने आ गया है।

इसे भी पढ़िए:   चोटों के उस्ताद शाहरूख का नया कारनामा, हंसते हंसते पेट दर्द हो जाएगा

यही नहीं, उन्होंने यह भी कहा था कि मेरे एक्टिंग करियर के लिए भी नरेंद्र मोदी का रोल निभाना एक निर्णायक और अमिट छाप छोड़ने वाला पल होगा। इससे पहले परेश रावल ने 1993 में मोदी के आदर्श और गुजरात के जननायक सरदार वल्लभ भाई पटेल का रोल फिल्मी पर्दे पर निभाया था। आगर यह सच होता है तो परेश रावल को पीएम नरेंद्र मोदी के रोल में देखना उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशबखबरी होगी।

हाल ही में ट्विटर पर एक सवाल का जवाब देते हुए परेश रावल ने यह कंफर्म किया है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनने वाली फिल्म का हिस्सा हैं। गुजरात के विधानसभा चुनावों में परेश रावल ने नरेंद्र मोदी के समर्थन में कई जनसभाएं की थीं और वह उनके करीबी भी माने जाते हैं। परेश ने एक सभा में कहा था कि दोनों ही नेता सीधा साफ बोलने वाले हैं, स्वभाव में खरे हैं और भविष्य का आकलन कर फैसला करते हैं।

इसे भी पढ़िए:   सनी लियोन करेंगी रिप्लेस मलाइका अरोड़ा को दबंग 3 में, अरबाज ने दिए संकेत

LEAVE A REPLY

four × five =