पल्लवी शारदा को गुपचुप तरीके से आयुष्मान खुराना देते हैं टिप्स, माज़रा क्या है , पल्लवी शारदा इस हफ्ते रिलीज़ हो रही फिल्म ”बेगम जान” में एक खास किरदार निभाती नज़र आयेंगी। फिल्म में वह एक बंगाली लड़की का किरदार निभाती दिखाई देंगी। यही वजह है कि पल्लवी चाहती थीं कि उनके किरदार को देखने के बाद लोग यह न कहें कि उन्होंने अच्छी पंजाबी नहीं बोली है। पल्लवी ने यह भी बताया कि इस किरदार को निभाते हुए मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं अपने पूर्वजों को एक ट्रिब्यूट दे रही हूं, क्योंकि मेरी दादी भी गुरदासपुर से हैं और नानी होशियारपुर से। तो यह किरदार मेरे लिए काफी खास है। ”बेगम जान” 14 अप्रैल को रिलीज होगी।

इसे भी पढ़िए:   कायरा दत्त काट रही हैं धीरे धीरे सनी लियोन का पत्ता, जानिए कैसे

इस वजह से उन्होंने पंजाबी भाषा पर कमांड करने के बारे में सोचा और वो कामयाब भी हुईं। चूंकि उन्हें एक अच्छे टीचर की जरूरत थी, तो उन्होंने तय किया कि फिल्म ”हवाईजादा” में उनके को-स्टार रहे आयुष्मान खुराना से बातचीत करेंगी, क्योंकि आयुष्मान की पंजाबी बेहतरीन है। आयुष्मान भी इस बात से खुश हुए और उन्होंने तुरंत इस बात के लिए ओके भी कह दिया।

इसे भी पढ़िए:   दृष्टिहीन का किरदार निभाने के बाद रितिक का फैसला, दान करेंगे आंखें

पल्लवी ने इस बारे में बताया कि मेरी ग्रैंड मदर होशियारपुर की हैं, तो मैं इस भाषा से वाकिफ थी। लेकिन इसके बावजूद मुझे मेरे पापा से काफी मदद मिली थी। लेकिन मैंने तय किया कि मैं आयुष्मान से इस किरदार को लेकर बातचीत करुंगी, चूकिं वो खुद भी पंजाब से हैं और वे इस बात को समझेंगे कि आखिर मेरे किरदार की डिमांड क्या है। इसलिए आयुष्मान से मैंने कुछ टिप्स दिए। उनको मैंने अपने संवाद बोल कर सुनाये, और आयुष्मान ने मेरी काफी मदद की।

इसे भी पढ़िए:   अशुभ मानने लगे थे लोग मुझे, मेरी फिल्में पिट रही थीं

LEAVE A REPLY

20 − 13 =