राखी सावंत जैसी हॉट एक्ट्रेस को जाना पड़ सकता है हॉट हवालात में , राखी सावंत की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। महर्षि वाल्मीकि पर दिए गए विवादित बयान के चलते उन्हें गिरफ्तार होना पड़ सकता है। पंजाब के एक लोकल कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर-जमानती वारेंट जारी किया है।इससे पहले भी उनके खिलाफ गैर-जमानती वारेंट जारी हो चुका है। अप्रैल में पंजाब पुलिस की एक टीम राखी को गिरफ्तार करने के लिए मुंबई गई थी लेकिन वह खाली हाथ लौट आए थे।

इसे भी पढ़िए:   मधुरिमा तुली अब प्रोड्यूस करेंगे शॉर्ट फिल्म, बन गईं प्रोड्यूसर

राखी सावंत पर वाल्मीकि समुदाय की भावनाएं आहत करने का आरोप है। उन्होंने साल 2016 में महर्षि वाल्मीकि के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद इस समुदाय के लोगों ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले की सुनवाई गुरुवार को होनी थी लेकिन राखी कोर्ट में मौजूद नहीं हुईं। पेश न होने के कारण कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर-जमानती वारेंट जारी कर दिया है और 2 जून को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है।

इसे भी पढ़िए:   कृति सेनन ने छोड़ा लखनऊ सेंट्रल वो भी हीरो की वजह से

आपको बता दें कि 25 नवम्बर 1987 को मुंबई में जन्‍मीं राखी सावंत ने अपने करियर की शुरुआत फिल्‍म ‘अग्‍निचक्र’ से की थी। इसके बाद उन्‍हें कई लो बजट फिल्‍मों जैसे ‘ये रास्‍ते हैं प्‍यार के’, ‘जिस देश में गंगा रहता है’ और ‘जोरू का गुलाम’ में डांस करने का मौका मिला। इंडस्‍ट्री में राखी सावंत की इमेज एक आइटम गर्ल के रूप में बन चुकी थी। ऐसे में खुद को और आकर्षक बनाने के लिए राखी ने सर्जरी का सहारा लिया। राखी ने सबसे पहले ब्रेस्‍ट इंप्‍लांट करवाए ताकि पहले से ज्‍यादा हॉट लग सकें।

इसे भी पढ़िए:   सलमान खान ने सुशांत सिंह को अच्छे से समझा दिया, सूरज से किया था बुरा व्यवहार

पहले उनके होंठ काफी पतले थे, ऐसे में उन्‍हें थोड़ा मोटा बनाने के लिए राखी ने प्‍लास्‍टिक सर्जरी का सहारा लिया। तब जाकर उन्‍हें प्रियंका चोपड़ा जैसे होंठ मिल पाए। खैर यह अच्‍छे लगते हैं कि नहीं, इस पर सबकी अलग-अलग राय हो सकती है।

LEAVE A REPLY

ten + five =