Gossipganj
Film & TV News

राखी सावंत जैसी हॉट एक्ट्रेस को जाना पड़ सकता है हॉट हवालात में

0 151

राखी सावंत जैसी हॉट एक्ट्रेस को जाना पड़ सकता है हॉट हवालात में , राखी सावंत की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। महर्षि वाल्मीकि पर दिए गए विवादित बयान के चलते उन्हें गिरफ्तार होना पड़ सकता है। पंजाब के एक लोकल कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर-जमानती वारेंट जारी किया है।इससे पहले भी उनके खिलाफ गैर-जमानती वारेंट जारी हो चुका है। अप्रैल में पंजाब पुलिस की एक टीम राखी को गिरफ्तार करने के लिए मुंबई गई थी लेकिन वह खाली हाथ लौट आए थे।

राखी सावंत पर वाल्मीकि समुदाय की भावनाएं आहत करने का आरोप है। उन्होंने साल 2016 में महर्षि वाल्मीकि के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद इस समुदाय के लोगों ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले की सुनवाई गुरुवार को होनी थी लेकिन राखी कोर्ट में मौजूद नहीं हुईं। पेश न होने के कारण कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर-जमानती वारेंट जारी कर दिया है और 2 जून को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है।

आपको बता दें कि 25 नवम्बर 1987 को मुंबई में जन्‍मीं राखी सावंत ने अपने करियर की शुरुआत फिल्‍म ‘अग्‍निचक्र’ से की थी। इसके बाद उन्‍हें कई लो बजट फिल्‍मों जैसे ‘ये रास्‍ते हैं प्‍यार के’, ‘जिस देश में गंगा रहता है’ और ‘जोरू का गुलाम’ में डांस करने का मौका मिला। इंडस्‍ट्री में राखी सावंत की इमेज एक आइटम गर्ल के रूप में बन चुकी थी। ऐसे में खुद को और आकर्षक बनाने के लिए राखी ने सर्जरी का सहारा लिया। राखी ने सबसे पहले ब्रेस्‍ट इंप्‍लांट करवाए ताकि पहले से ज्‍यादा हॉट लग सकें।

पहले उनके होंठ काफी पतले थे, ऐसे में उन्‍हें थोड़ा मोटा बनाने के लिए राखी ने प्‍लास्‍टिक सर्जरी का सहारा लिया। तब जाकर उन्‍हें प्रियंका चोपड़ा जैसे होंठ मिल पाए। खैर यह अच्‍छे लगते हैं कि नहीं, इस पर सबकी अलग-अलग राय हो सकती है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...