Gossipganj.com
Film & TV News

चित्रांगदा सिंह को लेकर ये क्या कह गईं बिदिता बाग, आखिर क्यों?

चित्रांगदा सिंह को लेकर ये क्या कह गईं बिदिता बाग, आखिर क्यों? , मॉडल से अभिनेत्री बनीं बिदिता बाग ने कहा कि ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ फिल्म में चित्रांगदा सिंह की जगह लेने पर उन्होंने कोई दबाव महसूस नहीं किया। अभिनेत्री इस फिल्म के लिए काफी उत्सुक हैं।

बिदिता ने कहा, “मैं अपनी अभिनय कला को और निखार रही हूं और कई सालों से इस पर कार्य कर रही हूं। मैं फैशन और मॉडलिंग जगत का एक लोकप्रिय चेहरा हूं। मैंने इससे पहले बांग्ला फिल्मों में भी काम किया है।

आपको बता दें कि अंतरंग दृश्यों की वजह से चित्रांगदा ने फिल्म छोड़ दी थी। पिछले दिनों फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था। यह ट्रेलर ऐक्शन और बोल्ड सीन से भरपूर था।  इस फिल्म के ट्रेलर को खुद नवाज ने ट्विटर पर शेयर किया था।

‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य रोल में हैं। फिल्म में नवाज बाबू नाम के एक शूटर के रोल में नजर आएंगे, जो आपको ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के फैजल की याद दिलाएगी । उनके अलावा जतिन गोस्वामी, श्रद्धा दास, अनिल जॉर्ज, भगवान तिवारी, मुरली शर्मा और दिव्या दत्त जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 25 अगस्त को रिलीज हो रही है।