Gossipganj
Film & TV News

प्रियंका चोपड़ा जब बनीं थी मिस वर्ल्ड तब निक जोनस पढते थे तीसरी क्लास में

0 242

प्रियंका चोपड़ा जब बनीं थी मिस वर्ल्ड तब निक जोनस पढते थे तीसरी क्लास में, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोका सेरेमनी के बाद जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं। प्रियंका और निक की सगाई में कई मशहूर हस्तियां पहुंची थी। इस सेरेमनी के बाद प्रियंका एक अनाथ आश्रम में भी निक के साथ पहुंची थीं।  प्रियंका और निक की सगाई के बाद एक तस्वीर वायरल हो रही है। दरअसल दोनों की उम्र में 11 साल का फासला है। जहां प्रियंका 36 साल की हैं वहीं निक अभी महज 25 साल के ही हैं। हालांकि प्यार के बीच उम्र के फासलों को दरकिनार करते हुए प्रियंका और निक इस दौर के सबसे पावरफुल कपल के रूप में अपने आपको स्थापित कर रहे हैं।

निक जोनास के साथ कई डिनर डेट्स पर जाने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपने रिलेशनशिप को नए स्तर पर ले जाने का फैसला किया था, यही कारण था कि निक ने कुछ समय पहले भारत का दौरा भी किया था। निक और प्रियंका दोनों ही इस रिश्ते को लेकर काफी गंभीर थे और यही कारण है कि निक ने प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से भी मुलाकात की थी। प्रियंका और निक एक दूसरे के करीब आते गए और हाल ही में प्रियंका के परिवार और निक की फैमिली ने आधिकारिक तौर पर मुलाकात की थी। पिछले साल मेट गाला के अवसर पर प्रियंका और निक एक साथ पहुंचे थे। प्रियंका और निक, दोनों ने ही उस दिन राल्फ लॉरेन के डिज़ाइनर कपड़े पहने थे, यही कारण था कि दोनों ने साथ में मेट गाला 2017 में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। इस घटना के बाद ही प्रियंका और निक के रिश्ते को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, निक, प्रियंका के लिए काफी सीरियस हैं और वे अपने रिश्ते को स्पेशल बनाने के लिए प्रियंका के नाम का टैटू भी बनवाने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर प्रियंका-निक की एक कोलाज फोटो सामने आई हैं। इस तस्वीर में साल 2000 को प्रियंका और निक की तस्वीरों के साथ तुलना की गई है। साल 2000 में जब प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का ताज पहना था तब निक की उम्र महज 8 साल थी और वे तीसरी क्लास में पढ़ते थे। तब प्रियंका की उम्र भी लगभग 18 साल ही थी। इस खिताब को जीतने के बाद प्रियंका ने बॉलीवुड का रूख किया था और लगभग डेढ़ दशक बाद वे हॉलीवुड में भारत का नाम रोशन कर रही हैं।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...