Gossipganj
Film & TV News

पड़ोसियों को शादी का न्यौता दिया है अनुष्का के पापा ने, सूत्रों ने दी ख़बर

0 90

पड़ोसियों को शादी का न्यौता दिया है अनुष्का के पापा ने, सूत्रों ने दी ख़बर , विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पिछले दिनों में शादी की खूब चर्चाएं हो रही है। अब खबर आ रही है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इटली के मिलान में 12 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। अनुष्का शर्मा शुक्रवार सुबह मुंबई से स्विस एयरवेज की फ्लाइट में बैठीं और विराट कोहली दिल्ली से रवाना हुए। अनुष्का को मुंबई एयरपोर्ट पर फैमिली के साथ रवाना होते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके पिता अजय कुमार शर्मा, मां अशिमा और भाई कर्णेश शर्मा को साथ में काफी बड़े-बड़े सूटकेस साथ ले जाते देखा गया।

वहीं विराट कोहली के परिवार और करीबी दोस्तों ने भी इटली के शहर मिलान के लिए टिकट बुक करा ली है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दिल्ली एयरपोर्ट पर रात 11.30 बजे पहुंचे और सुबह 2.45 की फ्लाइट ली। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की खबर तेजी से वायरल हो रही है। लेकिन इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

वैसे तो 10,11 और 12 दिसंबर को शादी होने की बातें चल रही हैं। लेकिन 12 दिसंबर को शादी होने की उम्मीद ज्यादा है क्योंकि अनुष्का शर्मा के लिए 12 दिसंबर काफी लकी है। क्योंकि इसी दिन अनुष्का की पहली फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ रिलीज हुई थी। जो सुपरहिट साबित हुई थी। इसी फिल्म के चलते ही उनका बॉलीवुड में सिक्का जमा था। जाहिर है कि 12 दिसंबर करीब आ रहा है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुछ लोगों को विराट-अनुष्का की शादी का न्यौता भी मिला है। खबरों के मुताबिक वरसोवा के बदरीनाथ टॉवर में रह रहे अपने पड़ोसियों को अनुष्का के पिता अजय कुमार शर्मा ने शादी में आने का न्यौता दिया है। सूत्रों की माने तो अभिनेत्री के पिता ने बिल्डिंग के चुनिंदा पड़ोसियों को शादी में शामिल होने का न्यौता दिया है। अब सबकी नज़र इन दोनों की शादी पर है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...