Gossipganj
Film & TV News

नाम शबाना से बनेंगी चार और Spin Off Films, नीरज पांडे कर रहे हैं प्लानिंग

0 21

नाम शबाना से बनेंगी चार और Spin Off Films, नीरज पांडे कर रहे हैं प्लानिंग , नाम शबाना का जन्म नीरज पांडे की फ़िल्म बेबी से हुआ है, लिहाज़ा इसे बेबी का स्पिन ऑफ़ कहा जा रहा है। नाम शबाना में तापसी पन्नू के किरदार की बैक स्टोरी दिखाई जाएगी, वो कैसे जासूस बनीं, ये कहानी का सेंट्रल आइडिया है। अब ख़बर आ रही है कि नीरज नाम शबाना की तरह फ़िल्म के चार और किरदारों की बैक स्टोरी अलग-अलग फ़िल्मों के ज़रिए दिखाने की प्लानिंग कर रहे हैं यानि चार और Spin Off Films.

इन चार स्पिन ऑफ़ फ़िल्मों के बारे में फिलहाल ज़्यादा जानकारी नहीं है। हालांकि मिड-डे से हुई बातचीत में अनुपम खेर ने कहा- ”ये मज़ेदार आइडिया है। ये बेहद दिलचस्प होगा अगर बेबी की अगली स्पिन ऑफ़ फ़िल्म मेरे किरदार पर बने, जिसके बारे में मुझे लगता है कि काफी पोटेंशियल है। अक्षय और मेरे किरदार के बीच बांडिंग वाकई मज़ेदार होगी।” नाम शबाना को शिवम नायर ने डायरेक्ट किया है और फ़िल्म 31 मार्च को रिलीज़ हो रही है। इसमें अक्षय कुमार केमियो कर रहे हैं, जबकि पृथ्वीराज सुकुमारन अहम रोल निभा रहे हैं।

ख़बरों की मानें तो जिन किरदारों की बैक स्टोरी दिखाई जाएगी, उनमें राणा डग्गूबाती, अनुपम खेर, मनोज बाजपेई और डैनी डेंग्जोंग्पा के किरदार शामिल हैं। आपको याद होगा बेबी में राणा और अनुपम खेर के किरदार अक्षय कुमार की टीम का हिस्सा दिखाए गए थे, जबकि डैनी खुफिया विभाग के मुखिया के रोल में थे। मनोज बाजपेई बेबी में तो नहीं थे, लेकिन नाम शबाना में वो एक अहम रोल में हैं। नाम शबाना में तापसी के किरदार की कहानी दिखाई जा रही है, जो बेबी में अक्षय के किरदार के साथ एक ऑपरेशन में शामिल हुई थीं। सभी किरदारों को एक ही फ़िल्म में देखने के बाद उनकी अलग-अलग जर्नी देखना भी दिलचस्प अनुभव रहता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...