Gossipganj
Film & TV News

नीरज पांडे और अक्षय कुमार के बीच कुछ तो खटास है!

1

नीरज पांडे और अक्षय कुमार के बीच कुछ तो खटास है! बॉक्सऑफिस पर साल 2017 सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शानदार सफलता के साथ खत्म हो रहा है। नए साल में बॉक्सऑफिस की जंग शुरू होगी 26 जनवरी से जब नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ और अक्षय कुमार की ‘पैडमैन‘ रिलीज होंगी। हालांकि नीरज और अक्षय ने साथ में ‘स्पेशल 26’ और ‘बेबी’ जैसी फिल्मों से सफलता के परचम लहराए थे लेकिन अब दोनों की फिल्में एक-दूसरे से जंग करेंगी। एक सूत्र का कहना है कि नीरज पांडे अपनी फिल्म के जरिए अक्षय से मुकाबले की तैयारी कर रहे हैं। कभी पार्टनर रहे अक्षय और नीरज में कुछ फाइनैंशल मुद्दों पर विवाद हो गया है।

कहा जा रहा है कि इससे पहले अक्षय और नीरज मिलकर फिल्म ‘क्रैक’ में काम करने वाले थे जो 2018 में 15 अगस्त को रिलीज होनी थी लेकिन अब यह फिल्म बंद कर दी गई है। हालांकि ऐसी उम्मीद कम ही है कि नीरज पांडे ‘अय्यारी’ के जरिए अक्षय कुमार को कड़ी टक्कर दे पाएंगे। ट्रेड पंडितों का कहना है कि अक्षय कुमार का समाज में एक मजबूत फैन बेस है जो उम्मीद जगाता है लेकिन उनके मुकाबले सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी बॉक्स ऑफिस पर उतने सफल नहीं हैं।

‘पैडमैन’ की को-प्रड्यूसर प्रेरण अरोड़ा ने यह भी निर्णय लिया है कि वह अपनी फिल्म ‘परी’ को 2 हफ्ते बाद रिलीज करेंगी। ‘परी’ को प्रेरणा के साथ ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को-प्रड्यूस कर रही हैं। उन्होंने बताया, ‘यह दोनों ही फिल्में अच्छी हैं। जहां ‘परी’ अनुष्का की शादी के बाद पहली फिल्म होगी, वहीं अक्षय कुमार तो अक्षय कुमार हैं तो ‘पैडमैन’ से हमारी उम्मीदें रखना लाजिमी है।वैसे अब जनवरी के अंत में ही 2 बड़ी फिल्में रिलीज होंगी। हालांकि 12 जनवरी को अक्षत वर्मा की ‘कालाकांडी’ और अनुराग कश्यप की ‘मुक्काबाज’ रिलीज होगी और किसी बड़ी फिल्म के रिलीज न होने का फायदा इन दोनों को मिल सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.