Gossipganj
Film & TV News

फिल्म के चक्कर में जब रेड लाइट एरिया में पहुंच गए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

0 67

फिल्म के चक्कर में जब रेड लाइट एरिया में पहुंच गए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी , अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने साधारण शक्ल-सूरत होने के बावजूद अपने शानदार अभिनय के बलबूते दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। लीक से हटकर बनने वाली फिल्मों में ज्यादा दिलचस्पी रखने वाले अभिनेता अपने गांव के ऐसे लोगों की कहानियां पर्दे पर उतारना चाहते हैं। जिन्होंने बढ़िया काम किया है, लेकिन उन्हें बहुत कम लोग जानते हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लगता है कि वह इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता हैं। शनिवार को एक कथित न्यूज चैनल पर प्रसारित हुए शो में उन्होंने कहा- जहां तक एक्टिंग का सवाल है तो मैं इंडस्ट्री का सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाला एक्टर हूं। मुझे मांगने की जरूरत नहीं पड़ती है। वो (प्रोड्यूसर्स) खुद ही मुझे देते चले जाते हैं। उन्होंने कहा- मुझे समझ में नहीं आता कि हमारे भीतर यह भावना क्यों है कि हम छोटे हैं, तुच्छ हैं… हर कोई हॉलीवुड में काम करके बड़ा बनना चाहता है। मुझे समझ में नहीं आता कि हमारे साथ यह दिक्कत क्यों है। जब हम किसी अन्य बड़े देश की फिल्में देखते हैं, हमें कहीं ना कहीं छोटा महसूस होता है। हमें लगता है कि हमारी फिल्में उस स्तर की नहीं हैं, लेकिन वर्तमान में, हमें अपनी फिल्मों पर गर्व होना चाहिए। हम यहां बहुत शानदार कंटेंट वाली फिल्में बना रहे हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी आने वाली फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ में एक बाबू नाम के शूटर का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। इसी फिल्म की शूटिंग के लिए वो लखनऊ के रेड लाइट एरिया में गए थे। फिल्म में इस सीन को शूट करने के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। फिल्म मेकर्स ने बताया है कि लोकेशन को लेकर सबसे ज्यादा परेशानी हो रही थी। यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...