Gossipganj
Film & TV News

बाल ठाकरे की बायोपिक से नवाज़ुद्दीन को दिखाया गया बाहर का रास्ता!

0 19

बाल ठाकरे की बायोपिक से नवाज़ुद्दीन को दिखाया गया बाहर का रास्ता! कुछ दिनों पहले तक बॉलिवुड ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्धिकी अपनी दमदार ऐक्टिंग और दूसरी अच्छी वजहों से सुर्खियों में रहा करते थे लेकिन अपनी विवादास्पद जीवनी ‘ऐन ऑर्डिनरी लाइफ’ के आने के बाद से नवाजुद्दीन गलत वजहों से खबरों की हेडलाइन्स बन रहे हैं। इसका असर अब नवाजुद्दीन को मिलने वाली अच्छी फिल्मों और किरदारों पर भी पड़ने लगा है।

बायॉपिक के निर्माताओं को लगता है कि नवाजुद्दीन की विवादास्पद किताब से जुड़ी सनसनीखेज घटनाएं गॉसिप पत्रिकाओं के लिए तो अच्छी हैं लेकिन बाल ठाकरे जैसे राष्ट्रीय नेता का किरदार निभाने वाले अभिनेता के साथ अगर इस तरह की बातें जुड़ें तो वह ठीक नहीं है। गुरुवार 21 दिसंबर की शाम शिवसेना की ओर से बाल ठाकरे की बायॉपिक का लोकार्पण किया जाएगा। फिल्म के निर्माता शिवसेना नेता संजय राउत हैं जबकि फिल्म का निर्देशन अभिजीत पानसे करेंगे।

रिपोर्ट्स की मानें तो शिवसेना के दिवंगत नेता बालासाहब ठाकरे की बायॉपिक में बाल ठाकरे का किरदार निभाने के लिए शिवसेना नवाजुद्दीन सिद्धिकी के नाम पर विचार कर रही थी। लेकिन अब नवाजुद्दीन की विवादास्पद किताब के सामने आने के बाद पार्टी नवाज को यह किरदार देने से पहले दोबारा विचार कर रही है। बताया जा रहा है कि बाल ठाकरे का किरदार निभाने के लिए नवाज को चुने जाने की बात पर गंभीरता से विचार किया जा रहा था।

नवाजुद्दीन के लिए भी यह एक अच्छा मौका साबित होता बायोग्राफी के बाद खराब हुई अपनी इमेज को सुधारने का। वैसे 15 दिसंबर को नवाजुद्दीन की एक पुरानी फिल्म ‘मानसून शूटआउट’ आखिरकार रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को हिंसा और गालियों के चलते सेंसर बोर्ड से साल 2013 से रिलीज के लिए लटकाए रखा था। बात करें बाल ठाकरे की बायोपिक का तो इस फिल्म का फर्स्ट लुक 21 दिसंबर 2017 को रिलीज़ किया जाएगा। इसके रिलीज के दौरान बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन भी वहां मौजूद होंगे। इस फिल्म की स्क्रिप्ट राज्यसभा सदस्य और शिव सेना के प्रवक्ता संजय राउत ने लिखी है।

फिल्म के लेखक राउत ने कहा कि वो इस प्रोजेक्ट पर पिछले चार सालों से काम कर रहे हैं। वो रिचर्ड एटनबरो की फिल्म ‘गांधी’ और जस्टिन चैडविक की फिल्म ‘मंडेला: लॉन्ग वॉक टू फ्रीडम’ ने बहुत अधिक प्रभावित थे। उनका कहना है कि उन्होंने ‘बालासाहेब’ के साथ बहुत समय बिताया है और उनकी जिंदगी में ऐसा बहुत कुछ है जो बड़े पर्दे पर दिखाया जाना चाहिए।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...