मुंबई को नापसंद करती हैं नरगिस फाख़री, जो उनके साथ हुआ वो ठीक नहीं था!

0
666
मुंबई को

मुंबई को नापसंद करती हैं नरगिस फाख़री, जो उनके साथ हुआ वो ठीक नहीं था! , उदय चोपड़ा के साथ शादी की खबरों के बाद अब नरगिस फाख़री ने कहा कि वो मुंबई को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं। उनके कारण को जानकर आप चौंक जाएंगे।

नरगिस कहती हैं कि “दुनियाभर में मेरे दोस्त हैं लेकिन यहां मेरे दो ही दोस्त बन पाए। जब मैं रॉकस्टार के लिए काम कर रही थी तो मुझे लगा था कि मेरे दोस्त बन रहे हैं। लेकिन फ़िल्म ख़त्म हो जाने के बाद सब अपने अपने रास्तों पर बढ़ गए। मेरे लिए ये अजीब था और शायद इसलिए मुझे यह शहर रास नहीं आता।”

इसे भी पढ़िए:   पूजा बत्रा बनना चाहती हैं पी टी ऊषा, हकीकत में नहीं बाबा सिर्फ बायोपिक में

दो सालों को दौरान नरगिस अपनी मां के साथ अमेरिका में रही और उन्होनें हॉलीवुड फ़िल्म स्पाई में काम भी किया। नरगिस ने आज तक अभिनेता उदय चोपड़ा के साथ अपने लव अफ़ेयर को स्वीकार नहीं किया और मुंबई में उदय के घर में रहने की ख़बर का भी वो खंडन करती आई हैं।

इसे भी पढ़िए:   सोनू निगम, जिनकी गायकी के दीवानों का पूरा काफिला है, जन्मदिन विशेष

नरगिस ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2011 की हिट फ़िल्म ‘रॉकस्टार’ से की थी। इस फ़िल्म ने 100 करोड़ से ज़्यादा का बिज़नेस किया था और लगा था कि नरगिस टाप रैंकिंग में आ जाएंगी लेकिन 6 सालों में नरगिस के पास कुल 9 ही फ़िल्में हैं जिनमें से कुछ में वो बतौर आइटम गर्ल नज़र आई हैं।

इसे भी पढ़िए:   द ब्रदरहुड | दादरी कांड पर बनी ये डॉक्यूमेंट्री फंस गई सेंसर बोर्ड में, 3 सीन पर कैंची

नरगिस ने साल 2016 में आई ‘बैंजो’ के बाद किसी फ़िल्म में अभिनय भी नहीं किया और इसका कारण उन्होनें मुंबई और यहां कि फ़िल्म इंडस्ट्री के तरीकों को माना। नरगिस ने बताया कि उन्हें इस शहर का मिज़ाज समझ नहीं आया और वो शायद यहां दोस्त नहीं बना पाई।

LEAVE A REPLY

seventeen − 2 =