Gossipganj
Film & TV News

जोया हुसैन नज़र आएंगी सैफ अली खान के साथ इस फिल्म में

मुक्केबाज से किया था जोया हुसैन ने डेब्यू

0 191

जोया हुसैन नज़र आएंगी सैफ अली खान के साथ इस फिल्म में, अगर बॉलीवुड के गलियारों से आ रहीं ताजा खबरों की बात की जाए तो इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘मुक्काबाज’ में जबरदस्त अदाकारी करती दिखीं जोया हुसैन बहुत ही जल्द सैफ अली खान की नई फिल्म में दिखाई देंगी। जी हां इस फिल्म के लिए जोया हुसैन काफी मेहनत कर रही हैं। दिन रात इस फिल्म के लिए अपना पसीना बहा रही हैं। आखिर उन्हें सैफ अली खान के अपोजिट साइन किया गया है लिहाजा जोया हुसैन कोई कमी नहीं छोड़ना चाहतीं।

खबरों की मानें तो सैफ अली खान की इस फिल्म के लिए जोया घुड़सवारी सीखेंगी और मानव अपने व्यक्तित्व में काफी बदलाव करेंगे। कहा जा रहा है कि मानव को दर्शक अब तक छोटे-छोटे किरदारों में देखते आये हैं लेकिन यह फिल्म उनको एक अलग ही पहचान दिलायेगी। आपको बता दें कि जोया की ने इसी साल अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मुक्काबाज’ से बॉलीवुड में कदम रखा था और मानव ‘उड़ता पंजाब’, ‘रंगून’, ‘फिल्लौरी’ और ‘नाम शबाना’ जैसी फिल्मों में जबरदस्त अभिनय कर चुके हैं।

सैफ अली खान की इस नई फिल्म को आनन्द एल. राय के बैनर तले बनाया जायेगा और इसको नवदीप सिंह डायरेक्ट करेंगे। फिल्म में जोया के अलावा मानव विज जैसे मंझे हुए कलाकार भी दिखाई देंगे। आनन्द एल राय ने अपनी इस फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए मीडिया को बताया है कि, ‘हमें खुशी है कि हमारी नई फिल्म में जोया और मानव जैसे बेहतरीन कलाकारों की एंट्री हुई है। दोनों अपने दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाते हैं। दोनों जिस तरह से अपने किरदारों के लिए तैयारी करते हैं, वो दिखाता है कि उनमें कितनी संभावनायें हैं।’ अब देखना होगा कि इन दोनों की जोड़ी को दर्शक कितना पसंद करते हैं। वैसे सैफ अली खान की हालिया रिलीज़ फिल्म बहुत सफल नहीं रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...