Gossipganj
Film & TV News

मौनी रॉय की निकल पड़ी, गोल्ड के बाद मिलीं लगातार तीन फिल्में

0 217

मौनी रॉय की निकल पड़ी, गोल्ड के बाद मिलीं लगातार तीन फिल्में, टीवी एक्ट्रेस मौनी ने अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। ‘गोल्ड’ क्रिटिक्स को भी प्रभावित करने में सफल रही है। यही कारण है कि ‘गोल्ड’ को फिल्म समीक्षकों के अच्छे कमेंट्स मिले हैं। मौनी रॉय और अक्षय ने फिल्म के प्रमोशन में कोई भी कोर-कसर नहीं छोड़ी। एक इंवेट के दौरान अक्षय कुमार ने इस बात का खुलासा किया है कि मौनी रॉय ने गोल्ड की रिलीज से पहले ही तीन फिल्में साइन कर ली थीं।

एक्टर ने कहा, ”कम समय में ही मौनी को अपने टैलेंट के दम पर प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं। मुझे लगता है कि आने वाले समय में मौनी आसानी से 42 फिल्में कर लेंगी।” मौनी रॉय पहले से ही टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। मौनी रॉय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। अयान मुखर्जी की फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड भूमिका में हैं। बता दें कि मौनी रॉय ने एक्टिंग डेब्यू एकता कपूर के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से किया था। जबकि एकता कपूर के ही शो ‘नागिन’ को दो सीजन में शिवन्या और शिवांगी का रोल अदा कर घर-घर फेमस हो गई थीं।

प्रमोशनल इवेंट के दौरान अक्षय कुमार ने कहा कि फिल्म की इतनी चर्चा हुई है कि इसके रिलीज से पहले ही मॉनी रॉय ने तीन और फिल्में साइन कर ली हैं। टीवी शो ‘नागिन’ से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाने वाली मौनी रॉय ने ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार की पत्नी का रोल अदा किया है। मौनी को बॉलीवुड डेब्यू फिल्म गोल्ड में अपनी एक्टिंग के लिए भी दर्शकों और क्रिटिक्स ने सराहा है। यहां तक कि मौनी की परफॉर्मेंस से अक्षय कुमार भी काफी प्रभावित हैं। डेब्यू फिल्म में बंगाली कैरेक्टर का रोल अदा किया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...