गोल्ड के बाद मौनी रॉय के हाथ लगा ब्रह्मास्त्र, तीन पार्ट में बनेगी फिल्म , अक्षय कुमार की गोल्ड के बाद टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है, जिसका नाम है ‘ब्रह्मास्त्र’। निर्देशक अयान मुखर्जी की इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन को साइन किया गया है।

फिलहाल मौनी रॉय अपने टीवी सीरियल के साथ ‘गोल्ड’ फिल्म की शूटिंग कर रही है। इस फिल्म में वे अहम किरदार निभा रहीं है। बताया जा रहा है की ‘गोल्ड’ में मौनी रॉय अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाने वाली हैं। यह फिल्म भारत के स्वतंत्र देश के रूप में 1948 में लंदन में हुए 14वें ओलंपिक खेलों में पहला ओलंपिक मेडल जीतने के बारे में हैं। रीमा कागती निर्देशित और रितेश सिद्धवानी निर्मित यह फिल्म फरहान अख्तर के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट तले बन रही है।

इसे भी पढ़िए:   जैकलिन फर्नांडिज ये वाला काम सीखना चाहती हैं टाइगर श्रॉफ से

इस फिल्म को तीन पार्ट में रिलीज किया जाएगा। पहला पार्ट 15 अगस्त 2019 के दिन रिलीज किया जाएगा। मौनी रॉय का इस फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार है। आपको बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म रहस्य, रोमांच एवं फंतासी पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में काम करने वाले सभी किरदार चमत्कारी होंगे। सभी के पास कोई ना कोई ख़ास शक्ति होगी। शक्ति और चमत्कार के मामले में मौनी रॉय ने टीवी पर ‘नागिन’ सीरियल के साथ खुद को बेस्ट साबित किया ही है। ऐसे में मौनी रॉय का इस फिल्म में होना ज़रूरी ही था।

इसे भी पढ़िए:   पद्मावती की वजह से कपिल शर्मा की हो सकती है बल्ले-बल्ले, मिल सकता है मौका

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

two × 4 =