Gossipganj
Film & TV News

वाणी कपूर मेकअप के मामले पर बोल गईं ऐसी बात कि सब की बोलती बंद हो गई

0 41

वाणी कपूर मेकअप के मामले पर बोल गईं ऐसी बात कि सब की बोलती बंद हो गई , बॉलीवुड अदाकार वाणी कपूर ने कहा कि आज के दौर में मेकअप का क्रेज बॉलीवुड के सितारों से ज्यादा आम लोगों में हैं। अंतरराष्ट्रीय ब्यूटी प्रोडक्ट किको मिलानो के दुनिया में हजारवें और भारत में पहले शो रूम की ओपनिग के लिये पहुंची वाणी कपूर ने से कहा, यह पुराने दौर की बात हो गयी जब लोग बॉलीवुड सितारों के मेकअप से प्रभावित होते थे, आज के दौर के लोग मेकअप को लेकर ज्यादा सजग हो गये है और बॉलीवुड सितारों से ज्याद मेकअप का क्रेज उन में है।

उन्होंने कहा, आमतौर पर एक अभिनेत्री के लिये हमेशा अच्छा दिखने का दवाब रहता है, मै भी इससे ज्यादा अलग नहीं हूं, अपने लुक और स्टाइल पर थोड़ा ध्यान देती हूं लेकिन इस बारे में ज्यादा नहीं सोचती। बस कोशिश करती हूं कि जो ट्रेंड में है वह फॉलो करूं। वाणी ने कहा,  खासकर लड़कियां अच्छा दिखने के लिये काफी कोशिश करती हैं पर मुझे लगता है हर कोई किसी न किसी रूप में सुंदर होता है जिस पर ध्यान देना चाहिये।

‘शुद्ध देसी रोमांस’ और ‘बेफिक्रे’ जैसी फिल्मों में अभिनय करने वाली वाणी ने कहा कि फिलहाल वह किसी फिल्म के बारे में बात नहीं कर सकती क्योंकि किसी फिल्म में अभिनय को लेकर बात पूरी तरह बनीं नहीं है। वाणी ने कहा, मैं खुद को काफी भाज्ञशाली समझती हूं कि बॉलीवुड का हिस्सा बनीं। मुझे तो यह भी नहीं पता कि अगर मैं अभिनेत्री नहीं होती तो किस क्षेत्र में होती।

युवाओं में मेकअप के बढ़ता क्रेज के कारण ही अब अंतरराष्ट्रीय मेकअप ब्रांड भी यहां आ रहे है। वाणी ने कहा कि उन्हें भी बॉलीवुड में आने से पहले मेकअप का ज्यादा क्रेज था लेकिन फिल्मों में आने के बाद निजी जिदगी में मेकअप को लेकर उनका नजरिया बदला है और वह अब हलका मेकअप करना पसंद करती है। उन्होंने कहा,  मैं लिप बाम, ब्लस, आई-लाइनर, मस्कारा और काजल हमेशा अपने साथ रखती है।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...