Gossipganj
Film & TV News

मानुषी छिल्लर इस सीक्रेट स्टार किड को कर रही हैं डेट! हैरान रह जाएंगे आप!

0 169

मानुषी छिल्लर इस सीक्रेट स्टार किड को कर रही हैं डेट! हैरान रह जाएंगे आप! मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयारी कर रही हैं और बहुत जल्द उनके फिल्मों की दुनिया में एंट्री करने की खबर सामने आ सकती है। लेकिन इन दिनों वो इंडस्ट्री के एक स्टार किड के साथ वक्त बिता रही हैं और दोनों के बीच अच्छी दोस्ती देखी जा रही है। खास बात ये है कि ये स्टार किड भी बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी में है और बहुत जल्द हम इसे सिल्वर स्क्रीन पर देखने वाले हैं। ये स्टार किड है चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे। अहान पांडे ने एक बड़े बैनर के साथ 3 फिल्मों का कॉन्ट्रेक्ट भी साइन कर लिया है और इन दिनों बॉलीवुड डेब्यू की तैयारियों में जुटे हुए हैं। लेकिन इस बीच इन दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई है।

एक सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा, ‘अहान और मानुषी दोनों के ही कॉमन दोस्त हैं और इसीलिए वो दोनों कॉमन फ्रेंड्स के साथ पार्टियों में मिलते हैं। वो दोनों टच में रहते हैं और इसीलिए अच्छे दोस्त बन गए हैं। बल्कि अहान तो मानुषी छिल्लर के जन्मदिन (14 मई) की पार्टी में भी मौजूद थे।’ इससे पहले मानुषी छिल्लर की मॉडल रोहित खंडेलवाल को डेट करने की खबरें भी सामने आई थी। लेकिन फिर ये अफवाह तुरंत खत्म भी हो गई थी। सूत्र ने बताया, ‘रोहित ने मिस्टर वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था और इसी दौरान मानुषी को भी मिस वर्ल्ड पैजेंट के लिए ट्रेन किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ दिनों के लिए वो साथ थे लेकिन फिर उन्होंने अपने मतभेदों के चलते अलग रास्ते अपना लिए।’ सूत्र के मुताबिक ये दोनों अच्छे दोस्त हैं और साथ में मस्ती करते हुए देखे गए है। तो क्या इंडस्ट्री को नए बेस्ट फ्रेंड्स मिल गए हैं।

हालांकि अभी इसके लिए थोड़ा समय बाकी है। मिस वर्ल्ड का ताज पहनने के बाद एक साल तक मॉडल्स फिल्मों में एंट्री नहीं कर पाती है जिसकी वजह उनका कॉन्ट्रेक्ट होता है लेकिन इस पीरियड के बाद मिस वर्ल्ड या मिस यूनिवर्स का खिताब हासिल कर चुकी हसीनाएं बॉलीवुड में एंट्री कर सकती है। ये समय जैसे ही खत्म होगा मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर सकती है।

A post shared by Ahaan Panday (@ahaanpandayy) on

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...