Gossipganj
Film & TV News

मीरा राजपूत का खुलासा, शाहिद बेड पर काफी संकोच करते हैं

टॉक शो में मीरा राजपूत ने खोले कई सीक्रेट्स, शाहिद हो गए शर्म से लाल

0 24

मीरा राजपूत का खुलासा, शाहिद बेड पर काफी संकोच करते हैं, बॉलीवुड के हॉट कपल शाहिद और मीरा काफी बेबाकी से इंटरव्यू देते हैं। दोनों दोस्तों की तरह झगड़ते और एक-दूसरे की परवाह करते दिखाई देते हैं। कई चैट शोज और इंटरव्यूज के दौरान दोनों एक-दूसरे की टांग खींचते भी दिखाई दिए हैं। हाल ही में एक चैट शो के दौरान शाहिद ने वॉरड्रोब बेडरूम से जुड़े कुछ सीक्रेट्स बताए। शाहिद ने बताया कि उनकी पत्नी मीरा उनके कपड़े पहनकर सो जाती हैं।

मीरा के कपड़ों के बारे में शाहिद ने बताया कि वे जिस घर में रह रहे हैं वो उनकी शादी के 6 महीने पहले ही बना था। इसलिए उसमें कोई फीमेल वॉरड्रोब नहीं है। मीरा के आने के बाद शाहिद ने अपना आधा वॉरड्रोब उन्हें दे दिया। इससे पहले मीरा भी एक चैट शो में शाहिद की गर्लफ्रेंड्स से लेकर सेक्स लाइफ तक पर जवाब दे चुकी हैं। वहीं उन्होंने ये भी बताया कि मीरा के पास उनसे ज्यादा फुटवेअर्स हैं। शाहिद बताते हैं कि मीरा के पास इतने फुटवेअर्स हैं कि वे उनकी जगह पर भी अपने शूज रखने लगती हैं तब वह वहां से शूज फेंकते रहते हैं।

इससे पहले नेहा धूपिया के टॉक शो ‘BFFs With Vogue’ में पहुंचे शाहिद कपूर और मीरा राजपूत, जिन्होंने लव-लाइफ से जुड़ी कई बातें खुलकर यहां शेयर कीं थीं। दोनों ने नेहा धूपिया के इस टॉक शो में कई सीक्रेट भी शेयर किए थे। यहां दोंनों ने अपने पर्सनल औऱ प्रोफेशनल लाईफ के कई राज़ खोले थे। इस दौरान जब मीरा राजपूत ने दोंनों के रोमांस के राज़ सबके सामने खोले तो शाहिद शर्म से लाल हो गए। अक्सर देखा गया है कि मीरा अपने हर इंटरव्यू में बड़ी बेबाकी से जवाब देती हैं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। यहां शाहिद और मीरा ने अपनी सेक्स लाईफ को लेकर बहुत बातें की, इस दौरान जब नेहा ने बेड पर उनकी फेवरेट पॉजीशन पूछी तो शाहिद शर्माने लगे लेकिन मीरा ने बड़ी बेबाकी से जवाब देते हुए बताया कि शाहिद बेड पर कैसे हैं?

उन्होंने कहा, ‘शाहिद बेड पर काफी संकोच करते हैं। वो हमेशा मुझसे पूछते हैं कि अब क्या करें।’ इसके बाद तो शाहिद शर्म से लाल हो गए। यह एपिसोड बहुत एक्साइटेड होने वाला है। इससे पहले शाहिद ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर खुलासा किया था। नेहा ने मीरा से पूछा कि बेड पर उनका पसंदीदा पोजिशन क्या है? इस सवाल को सुनते ही शाहिद ने मीरा का इसका जवाब नहीं देने और आगे बढ़ने की सलाह दी। इस सवाल का जवाब दिए बिना आगे बढ़ने की शाहिद की सलाह पर मीरा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि यह (शाहिद) कंट्रोल फ्रीक हैं।’ आपको बता दें कि इससे पहले जब शाहिद और मीरा करन जौहर के शो कॉफी विद करन में साथ आए थे तो मीरे ने कार में सेक्स करने की बात कबूली थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...