Gossipganj
Film & TV News

महक चहल करेंगी अनुष्का शर्मा की तरह अश्मित के साथ स्मॉल वेडिंग

2

महक चहल करेंगी अनुष्का शर्मा की तरह अश्मित के साथ स्मॉल वेडिंग, बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे अश्मित पटेल और उनकी मंगेतर महक चहल इनदिनों अपनी शादी की प्लानिंग में बिजी हैं। आने वाले महीनों में दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हाल ही में उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वे डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे क्योंकि यह सबसे बेस्ट है। महक ने कहा कि दोनों ही परिवार के ज्यादातर मेंबर यूरोप में रहते हैं। ऐसे में जरूरी है कि चुनिंदा परिजनों की मौजूदगी में हम शादी करें। इसके बाद ग्रैंड हनीमून की प्लानिंग भी करेंगे।

महक ने कहा कि हाल ही में ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी स्मॉल वेडिंग की थी। हर कोई ऐसा ही करता है और हम भी ऐसा ही सोच रहे हैं। बता दें, लगभग दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अश्मित और महक ने 2017 में सगाई कर ली थी। हाल ही में अश्मित और महक की फिल्म ‘निर्दोष’ रिलीज हुई थी। हालांकि, यह बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी। अश्मित ने इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत के साथ ‘मर्डर’ तो महक ने सलमान खान के साथ ‘वॉन्टेड’ जैसी फिल्म में काम किया है। साल 2016 में इस कपल ने टीवी शो पावर कपल में भी हिस्सा लिया था।

बता दें, लगभग दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अश्मित और महक ने 2017 में सगाई कर ली थी। साल 2016 में इस कपल ने टीवी शो पावर कपल में भी हिस्सा लिया था। इसके पहले अश्मित पटेल जहां बिग बॉस के चौथे सीजन में नजर आए थे तो महक चहल बिग बॉस के 5वें सीजन की फर्स्ट रनरअप रही थी। ये सीजन टीवी एक्ट्रेस जूही परमार ने जीता था। अश्‍मित ने स्‍पेन में महक को सगाई के लिए प्रपोज किया। आपको बता दें कि रिया और अश्‍मित रिलेशनशिप में रह चुके हैं। दोनों के प्‍यार की शुरुआत फिल्‍म ‘सिलसिले’ (2005) की शूटिंग के दौरान हुई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.