Gossipganj
Film & TV News

टोटल धमाल में हाउस वाइफ का किरदार निभा रही हैं माधुरी दीक्षित

0 101

टोटल धमाल में हाउस वाइफ का किरदार निभा रही हैं माधुरी दीक्षित, मराठी फिल्मों में ‘बकेट लिस्ट’ से डेब्यू करने जा रहीं माधुरी दीक्षित नेने बॉलिवुड में अपने पुराने साथियों अजय देवगन, अनिल कपूर, जावेद जाफरी और रितेश देशमुख के साथ काम करने की तैयारियों में भी जुटी हुई हैं। वह इस सभी ऐक्टर्स के साथ ‘टोटल धमाल’ में नजर आने वाली हैं।

बता दें कि इस साल मकर संक्रांति पर माधुरी दीक्षित की पहली मराठी फिल्म का फर्स्ट लुक भी ऑनलाइन ट्रेंड कर रहा था। इस फिल्म में सुमित राघवन भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में माधुरी एक हाउसवाइफ का रोल अदा कर रही हैं। इस फिल्म के लिए माधुरी ने बाइक राइडिंग सीखी है साथ ही बोलने के ढंग पर भी काम रही हैं। उन्होंने कहा, ‘यह एक पारिवारिक फिल्म होगी। इस फिल्म के लिए मुझे काफी सारी तैयारियां करनी हैं और ऐसी फिल्म करके मैं काफी खुश हूं।’ मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ के अलावा माधुरी एक मराठी फिल्म को प्रड्यूस भी कर रही हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए माधुरी ने बताया, ‘यह फिल्म बिल्कुल अपने नाम की तरह है एकदम टोटल धमाल। यह बहुत मजेदार फिल्म होगी। इस फिल्म में मैं और अनिल कपूर 18 साल बाद एक साथ काम कर रहे हैं। मुझे विश्वास नहीं होता कि हमने साल 2000 में फिल्म ‘पुकार’ के बाद इतने समय तक साथ में काम नहीं किया। आज भी हमारे बीच में गजब का तालमेल है। मैं पहले भी अजय और रितेश के साथ काम कर चुकी हूं इसलिए मैं इस फिल्म के शुरू होने का और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती।’

माधुरी दीक्षित सिर्फ एक अदाकारा ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा की डांसिंग डिवा भी हैं।  उन्होंने अपने हिंदी फ़िल्मी करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में की, जिन्हे दर्शक आज भी बड़े चाव से देखतें हैं।  माधुरी को हिंदी सिनेमा में उनके बेहतरीन अदाकारी के लिये चार बार फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री एक बार फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री और एक स्पेशल अवार्ड से नवाजा जा चुका है। इन सभी पुरुस्कारों के अलावा उन्हे भारत सरकार् के चतुर्थ सर्वोच्च नागारिक सम्मान ” पद्मश्री ” से सम्मनित किया गया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...