Gossipganj
Film & TV News

भाई तीसरी बार कब पिट रहे हो कपिल से? केआरके ने पूछा सुनील ग्रोवर से

0 16

भाई तीसरी बार कब पिट रहे हो कपिल से? केआरके ने पूछा सुनील ग्रोवर से , अपने विवादित ट्वीट्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले कमाल आर खान ने सुनील ग्रोवर को लेकर ट्वीटर पर जहर उगला है। वैसे तो एेसा होना कोर्इ नर्इ बात नहीं है क्योंकि केआरके अक्सर बिना कोर्इ राय मांगे अपनी राय बेतुके बयानों के साथ देते रहते हैं।

केआरके ने सुनील ग्रोवर पर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया कि ‘उन्हें अंत में जाना तो कपिल शर्मा के पास ही है फिर भी पब्लिसिटी के लिए इतना नाटक कर रहे है।’

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/846521275761635328

केआरके ने अपने ट्वीट के जरिए सुनील से पूछा, “भाई तीसरी बार कब पीट रहे हो कपिल से? केआरके ने यहां तक कह दिया कि चुपचाप पिट लिया करो आखिर आपके माई-बाप है! और फिर घर भी तो चलाना है!”

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/846788144385200128

सुनील ग्रोवर ने सोमवार को ट्वीट कर के अपने फैंस के उनके प्यार के लिए शुक्रिया कहते हुए आभार व्यक्त किया था। साथ ही यह भी लिखा था कि वह अभी थोड़े नर्वस भी है।

सुनील के इस ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए केआरके ने कहा, “चाहे कपिल आपको हर दिन जूते मारे लेकिन आपको पता है कि आपको वापस उन्हीं के पास जाना पड़ेगा तो फिर इतने नाटक क्यों? पब्लिसिटी के लिए?” केआरके इतना कह कर ही नहीं रुके उन्होंने आगे लिखते हुए कहा, “मैं इन चीजों के लिए सुनील को दोष नहीं दूंगा। उनके पास कोई और काम नहीं है तो जीवन जीने के लिए कपिल के पास वापस तो जाना ही पड़ेगा। जूते खाकर ही सही, घर तो चलाना ही है ना।”

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/846523350407032832

पिछले सप्ताह नशे की हालत में कपिल द्वारा सुनील ग्रोवर से बदसलूकी करने और हाथापाई करने के मामले ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। कपिल ने नशे में अपनी पूरी टीम को भी काफी बुरा-भला कहा था। जिसके बाद सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो की शूटिंग करने से मना कर दिया और इसके साथ ही अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो का बायकॉट कर दिया था। इन सभी के शो छोड़ने के बाद शो के दो एपिसोड शूट किए गए है जिन्हें दर्शकों ने बिल्कुल पसंद नहीं किया और सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा और शो की आलोचना भी की।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...