इंटेंस सीन के लिए कृति सेनन करती है ऐसा काम कि साथी कलाकार के होश उड़ जाते हैं , कृति सेनन वैसे तो शांत एक्ट्रेस हैं लेकिन एक इंटेंस सीन की तैयारी करते समय एक्ट्रेस जोर-जोर से चिल्लाने लगी थीं। अब आप सच रहे होंगे कि उन्होंने आखिर ऐसा क्यों किया। कृति ने अभी तक केवल दो फिल्में की हैं और वो खुद को इंटेंस सीन के लिए तैयार कर रही थीं। जब भी एक्ट्रेस को ऐसा कोई सीन शूट करना होता है उससे पहले वो अपनी ऊर्जा और तनाव को वैनिटी वैन में जोर-जोर से चिल्लाकर रिलीज कर लेती हैं।

इसे भी पढ़िए:   किक 2 से बाहर हुईं दीपिका पादुकोण, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

इस बात को कंफर्म करते हुए कृति ने कहा- मैं सोचती हूं कि उस सीन से पहले और उस समय किरदार क्या सोचता है। इंटेस सीन के वक्त मैं कभी बहुत तेज चलती हूं या फिर किसी एक गाने को सुनती हूं जो मुझे उस जोन में ले जाता है। राब्ता के लिए हम एक मैंशन में थे और वहां मेरे और जिम सरभ के बीच में इंटेंस सीन शूट होना था। शूटिंग से पहले मैं जीतना तेज हो सकता था चीखी। इससे मेरी बहुत सारी ऊर्जी बाहर निकल गई और इसने मुझे शारीरिक और मानसिक तौर पर उस जोन में जाने में मदद की। यह बहुत फनी थी क्योंकि बाद में निर्देशक दिनेश विजान ने मुझे बताया कि क्रू को लगा मैं पागल हो गई हूं।

इसे भी पढ़िए:   डेमी रोज हो गईं शिकार ऊप्स मूमेंट्स की, कंधे से सरक गई ड्रेस और फिर....

फिल्म का संगीत प्रीतम चक्रबर्ती ने दिया है और फिल्म का प्रोडक्शन किया है दिनेश विजान ने। गौरतलब है कि हाल ही में फिल्म के मेकर्स को एक बड़ा धक्का उस वक्त लगा जब म्यूजिक कंपोजर प्रीतम ने फिल्म राबता से अपना नाम वापस लेने का फैसला किया है। प्रीतम ने अपने इस फैसले की घोषणा एक फेसबुक पोस्ट लिखकर के की।

इसे भी पढ़िए:   बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आमिर ने वीडियो जारी कर की अपील

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘राब्ता’ का चौथा गाना “लंबियाँ सी जुदाईयां” मंगलवार को रिलीज कर दिया गया। वीडियो में सुशांत कृति सेनन से दूर होकर उनसे बिछड़ने के गम में परेशान दिख रहे हैं। साड्डा मूव जहां एक जोश से लबरेज गाना था वहीं यह एक सैड सॉन्ग है। दिनेश विजान निर्देशित यह फिल्म 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

one × 1 =