Gossipganj
Film & TV News

कृति सेनन और आदित्य रॉय कपूर लगाएंगे रोमांस का तड़का

मोहित सूरी की फिल्म में नज़र आ सकते हैं दोनों

0 329

कृति सेनन और आदित्य रॉय कपूर लगाएंगे रोमांस का तड़का, 2018 में बॉलिवुड की फिल्मों कई नई जोड़यां देखने को मिलेंगी। इस कड़ी में अब एक और नई जोड़ी का जुड़ गया है। यह फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी की रोमांटिक थ्रिलर होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो कृति सेनन और आदित्य रॉय कपूर इस फिल्म में कास्ट किए जा सकते हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म को पिछले साल ही फ्लोर पर जाना था लेकिन किन्हीं कारणों से ऐसा नहीं हो सका और इसे होल्ड पर रख दिया गया।  एक सूत्र के मुताबिक, ‘मोहित सूरी की फिल्म एक लड़की और दो लड़कों के बीच लव ट्राऐंगल होगी। दूसरे मेल लीड ऐक्टर की तलाश जारी है। कुछ युवा कलाकारों से बात की गई है और मेकर्स इससे संतुष्ट हो जाएंगे, फिल्म की घोषणा कर दी जाएगी।’

मोहित सूरी के साथ आदित्य इस प्रॉजेक्ट को लेकर मीटिंग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह प्रॉजेक्ट आदित्य की पिछली सभी फिल्मों से अलग होगा। इसके अलावा कृति भी लगातार मोहित के साथ प्रॉजेक्ट की संभावनाओं को लेकर मीटिंग कर रही हैं। हालांकि, उनका फिल्म को साइन करना और इसके लिए डेट देना बाकी है। मोहित सूरी, आदित्य और कृति के साथ फिल्म बनाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कृति के साथ फिल्म को लेकर कई मुलाकातें भी की। कृति सेनन फिलहाल फिल्म अर्जुन पटियाला में व्यस्त हैं। इसमें उनके साथ दिलजीत दोसांझ भी हैं।

चंडीगढ़ से शूटिंग कर वापस आने के बाद ही यह फिल्म साइन हो पाएगी और कृति फिल्म को अपनी डेट्स देंगी। मोहित और आदित्य इससे पहले आशिकी 2 में साथ काम कर चुके हैं। कृति के साथ वे पहली बार काम करेंगे। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। इस पर जल्द ही काम शुरू होगा। इसके पहले एक विलेन के सीक्वल को लेकर खबर आई थी कि फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कृति सेनन होंगे और फिल्म को मोहित सूरी डायरेक्ट करेंगे। लेकिन मोहित सूरी ने इन खबरों को नकार दिया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...