किक 2 से बाहर हुईं दीपिका पादुकोण, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप , दीपिका पादुकोण पिछले काफी लम्बे समय से बॉलीवुड में काम कर रही हैं। इतने लम्बे समय में उन्होंने बॉलीवुड के लगभग हर एक ए लिस्ट अभिनेता के साथ काम किया है लेकिन उनकी लिस्ट में अभी तक सलमान खान का नाम शामिल नहीं हुआ है। हाल में ही सलमान खान की ‘किक-2’ को लेकर खबर आयी थी कि इसमें दीपिका पादुकोण दिख सकती है। लेकिन अब ये खबर आ रही है कि दीपिका पादुकोण, सलमान खान की किक 2 में दिखाई नहीं भी दे सकती हैं।

इसे भी पढ़िए:   भंसाली की अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण नहीं होंगी, जानिए कौन होगी एक्ट्रेस

अब देखना होगा कि इस फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा कब होती है और किस हीरोइन को इस फिल्म के लिए फाइनल किया जाता है ?  हालांकि इस बात का खुलासा हुआ था कि किक के मेकर्स किक-2 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और वो इसके लिए दीपिका को लेना चाहते हैं।

इसे भी पढ़िए:   यामी गौतम का ये अंदाज़ देखकर रितिक का दिल उछलने लगा है

दीपिका पादुकोण के स्पोक्स पर्सन ने बताया है कि उन्हें अभी तक किक 2 के लिए अप्रोच नहीं किया गया है। यह काफी चौंकाने वाला खुलासा है क्योंकि कुछ दिन पहले जो खबर सामने आयी थी उसके अनुसार किक 2 के मेकर्स चाहते है कि उनकी इस फिल्म में एक दम नया जोड़ा पर्दे पर आये, जिसके लिए वो दीपिका को कन्सीडर कर रहे हैं।

इसे भी पढ़िए:   ब्रह्मास्त्र में खतरनाक लुक में नज़र आएंगी मौनी रॉय कि होश फाख्ता हो जाएंगे

LEAVE A REPLY

15 − three =