Gossipganj
Film & TV News

रणबीर कपूर से ब्रेकअप मेरे लिए आशीर्वाद की तरह था, अच्छा हुआ

कैटरीना कैफ ने कहा

0 249

रणबीर कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर कई दिनों तक सूर्खियों में रही कैटरीना फैफ का कुछ समय पहले ही उनके साथ ब्रेकअप हो गया है। रणबीर के साथ अपने अफेयर को लेकर कभी खुलकर नहीं बोलने वाली कैटरीना ने आखिर कार इस मुद्दे पर अपनी जुबान खोली है। कैटरीना कैफ ने इस बात पर खुलकर बोलते हुए कहा है कि उन्हे अपने ब्रेकअप का कोई दुख नहीं है।

रणबीर कपूर के साथ हुए उनके ब्रेकअप को वह एक आशीर्वाद के तौर पर देखती हैं क्योंकि इसके चलते अब उनके सोचने के तरीके, उनकी विचारधारा और कई सारी चीजों को लेकर परिपक्वता आई है और अब वह चीजों को नए तरीके से देख पा रही हैं। कैटरीना ने कहा है कि उन्हें रणबीर कपूर के साथ हुए ब्रेकअप का कोई भी दुख नहीं है। वह मानती है कि आप अपने जीवन में जो भी निर्णय लेते हैं, वह उस समय का सबसे अच्छा निर्णय होता है। समय बीत जाने पर उस पर दुख जाहिर करना शोभा नहीं देता और वह मानती है कि दु:ख, इस धरती पर सबसे अर्थहीन और बकवास भावना है।

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ का कहना है कि रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप का उन्हें कोई दुख नहीं है। कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर के साथ हुए उनके ब्रेकअप के बाद उनकी जिंदगी में आए बदलाव के बारे में चर्चा की है। कैटरीना कैफ ने कहा है कि यह पहली बार है कि वह ब्रेकअप के बाद पूरी तरीके से आत्म केंद्रित हो पाई हैं।

इस दौरान उन्हें पता चला कि वह खुद को जानती ही नहीं और इतना समय निकालने के बाद अब उन्हें खुद को जानने में जो मजा आ रहा है, वैसा उन्होंने पहले कभी महसूस नहीं किया। कैटरीना कैफ ने यह भी कहा कि यह पहली बार है कि वह उनके जीवन पर पूरी तरीके से फोकस कर पाएंगी और वह इस दौरान इस प्रक्रिया के माध्यम से ही यह जान पाई कि वह कैसी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...