Gossipganj.com
Film & TV News

कटरीना ने जाहिर की अक्षय कुमार से अपनी तमन्ना, अक्षय के होश उड़ गए

0

कटरीना ने जाहिर की अक्षय कुमार से अपनी तमन्ना, अक्षय के होश उड़ गए , सोचिये क्या होगा जब आपसे कटरीना कैफ पूछेंगी कि क्या आप मेरे भाई बन सकतें हैं? आपका मुहं खुलेगा और आप ज़ोर से चिल्ला कर कहेंगे नहीं!!! है ना? हमें लगता था कि यह सवाल लड़कियां अक्सर लड़कों से करतीं हैं मगर, वो भी ऐसे सवाल करती होगी यह हमने नहीं सोचा था| आपको बता दें कि यह सवाल उन्होंने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार से किया है और जानतें हैं उनका जवाब क्या था?

उन्होंने यही बात अर्जुन कपूर से भी कही थी और उन्होंने भी इस प्रपोज़ल को ठुकरा दिया| सोचने वाली बात यह है कि आखिर मैडम ने क्या सोच कर इन स्टार्स को यह प्रपोज़ल दिया? उन्हें क्या लगा कि ‘कटरीना कैफ’ को कोई बहन मान सकता है? नहीं ना?

नहीं, बिल्कुल नहीं! अक्षय का यही जवाब था| दरअसल, हाल ही में वो कैफ करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण पर पहुंची जहाँ उन्होंने बताया कि गाने शीला की जवानी को शूट करते हुए उन्होंने यह प्रपोज़ल अक्षय कुमार को दिया था| उन्होंने अक्की से पूछा कि क्या वो उनके भाई बन सकतें हैं? क्यूंकि रियल लाइफ में उनकी छह बहनें हैं और उन्हें भाई की कमी बहुत खलती हैं जिसपर अक्षय ने उन्हें साफ़ मना कर दिया|

जब कटरीना ने इन दो स्टार्स को यह प्रपोज़ल दिया होगा तो इनका चेहरा कुछ ऐसा नज़र आ रहा होगा, है ना? बेचारी कटरीना उन्हें कोई भाई नहीं मिला पर, क्या आप उनके भाई बनना चाहतें हैं?

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...