Gossipganj.com
Film & TV News

कटप्पा हैं शाहरुख खान के ससुर जी, तो ये रिश्ता है!

कटप्पा हैं शाहरुख खान के ससुर जी, तो ये रिश्ता है ,  बाहुबली फिल्म के कुछ किरदार हमेशा के लिए लोगों की याद में बस गए। वो रहे फिल्म के हीरो बाहुबली और उन्हें मारने वाले कटप्पा। कटप्पा इस फिल्म से बहुत मशहूर हुए। इतना नाम उन्हें पहले किसी फिल्म से नहीं मिला। जितना कि इस फिल्म से मिला। सत्यराज कई तेलगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा की फिल्मों में काम कर चुके हैं।

सत्यराज नाम से पर्दे पर काम करने वाले कटप्पा का असली नाम रंगराज सुबैया है। सत्यराज शाहरुख खान के साथ भी काम कर चुके हैं। जी हां सत्यराज रोहित शेट्टी की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में शाहरुख और दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म में वह दुर्गेश्वर यानि दीपिका पादुकोण के पिता के रोल में थे। उन्हें एक बड़ा डॉन दिखाया गया था।

मतलब यह कि सत्यराज शाहरुख खान के ऑनस्क्रीन ससुर के रोल में नजर आ चुके हैं। यह फिल्म हिंदी सिनेमा में उनकी डेब्यू फिल्म थी। यह फिल्म तो काफी हिट रही थी। लेकिन सत्यराज को इससे कोई पहचान नहीं मिली थी। लेकिन बाहुबली ने कटप्पा को घर-घर में मशहूर कर दिया।

इस फिल्म ने कमाई के नए रिकॉर्ड बनाए। यह फिल्म हर मायने में खास रही। लेकिन इसके दो कैरेक्टर जो छा गए वो थे कटप्पा और बाहुबली। इन दोनों पर कई जोक्स भी बने थे। तो इस हिसाब से ससुर जी को उतनी फुटेज नहीं मिल पाई जितनी दामाद जी को मिली। लेकिन बाहुबली के बाद ससुर जी का भले ही असली नाम लोग ना जा पाते हों लेकिन सबको उनका चरित्र याद है। यहां पर ससुर जी ने दामाद से बा़ज़ी मार ली।