Gossipganj.com
Film & TV News

करीना कपूर परेशान हैं सैफ अली खान की रोज रोज की इस डिमांड से!

करीना कपूर अपने स्टाइल और लुक के लिए अक्सर मिडिया छाई रहती है, उनके फैन्स उनके लुक्स और फैशन करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग को लेकर लगातार बिजी चल रही हैं। हाल ही में करीना कपूर अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ कोमल नहाटा के चैट शो में पहुंची। करीना ने बेटे तैमूर से लेकर पति सैफ अली खान तक कई बातों का खुलासा किया।

करीना और सैफ ने साल 2012 में शादी की थी। सैफ और करीना की जोड़ी को ऑनस्क्रिन और ऑफस्क्रिन दोनों जगह खूब पसंद किया जाता है। लेकिन क्या आपको पता करीना सैफ की एक आदत बिल्कुल भी पसंद नहीं आती। हाल ही में कोमल नहाटा के चैट शो में पहुंची करीना कपूर इस शो बताया की आखिर करीना को पति सैफ की कौन सी आदत बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं जिससे वो बहुत ही चिढ़ती भी हैं। यकीनन ही सैफ की ये आदत जानने के बाद आप भी हंस पड़ेंगे।

करीना ने करण के सवालों के जवाब देते हुए कई सारी बातों का खुलासा किया। जिसके बारे में जानने के बाद यकीनन आप भी बहुत भी हैरान रह जाएंगे। करीना कपूर खान  इन दिनों रेडियो पर ‘व्हॉट वूमन वॉन्ट शो को लेकर काफी चर्चे में हैं। इस शो में करीना के साथ कई सेलेब्रिटी भी आते हैं और फिर करीना कपूर खान के जवाब भी काफी कमाल के होते हैं।

करीना कपूर से इस में होस्ट ने सैफ की ऐसी आदत के बारे में पूछा जिससे करीना बहुत ही चिढ़ती है। करीना ने कहा-“सैफ को मुझसे ज्यादा फूट मसाज से प्यार है। सैफ दुनिया में कहीं भी चले जाए उन्हें हर जगह फूट मसाज चाहिए। चाहे वो एयरक्राफ्ट में हो, एयरपोर्ट लॉन्ज में हो, सैफ वहां पहले होंगे जो फूट मसाज कराएंगे और कहेंगे चलो अरे हां पैर दबा दो।” बता दें कि सैफ अली खान और करीना दोनों की जोड़ी बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक हैं।