वीरे दी वेडिंग के प्रोड्यूसर के पास इतना पैसा नहीं कि तैमूर को साइन कर सके! , करीना कपूर खान ने अपनी रुकी हुई फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरु कर दी है। यह फिल्म वो अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान ही करने वाली थीं लेकिन किन्हीं न किन्हीं वजहों से इसकी शूटिंग आगे टलती रही, जो कि अब जाकर शुरु हुई है। हालांकि लोगों के लिए फिल्म की शूटिंग से भी ज्यादा खुशी की बात यह है कि इस फिल्म में तैमूर अली खान दिख सकता है। अब करीना कपूर खान ने खुद यह साफ कर दिया है कि तैमूर इस फिल्म में नहीं होगा।

इसे भी पढ़िए:   13 साल की थीं सोनम कपूर, तब अंधेरे में एक शख्स ने उन्हें ऐसी जगह टच किया था..

करीना के अनुसार, ‘फिल्म की प्रोड्यूसर रिया कपूर मेरे या तैमूर में से किसी एक को ही फिल्म में रख सकती थीं क्योंकि उनके पास इतना बजट नहीं है कि वो दोनों लोगों को फिल्म के लिए साइन कर सकें। इस पर रिया ने भी हामी भरी कि वो दोनों मां-बेटे को फिल्म में साइन नहीं कर सकती है।’

इसे भी पढ़िए:   संजय दत्त की बायोपिक इस साल तो रिलीज़ नहीं हो सकती, जानिए क्यों

फिल्म वीरे दी वेडिंग के ट्विटर अकाउंट से मेकर्स ने एक वीडियो ट्वीट किया है। जिसमें सोनम कपूर अपनी को-स्टार करीना कपूर से यह बात पूछती नजर आ रही हैं कि क्या फिल्म में तैमूर होगा ? इस पर करीना कपूर ने जवाब दिया कि तैमूर इस फिल्म में नहीं होगा। इसके साथ-साथ करीना ने तैमूर के फिल्म में न होने की वजह भी बताई।

इसे भी पढ़िए:   गरिमा पाण्डे मचाएंगी धमाल बॉलीवुड में, आ रही हैं सीधे नेपाल से

LEAVE A REPLY

sixteen − sixteen =